टेकiPhone 15 की लॉन्चिंग डेट का हुआ खुलासा, इस...

iPhone 15 की लॉन्चिंग डेट का हुआ खुलासा, इस तारीख को पहली सेल हो सकती है शुरू,जानें

-

होमटेकiPhone 15 की लॉन्चिंग डेट का हुआ खुलासा, इस तारीख को पहली सेल हो सकती है शुरू,जानें

iPhone 15 की लॉन्चिंग डेट का हुआ खुलासा, इस तारीख को पहली सेल हो सकती है शुरू,जानें

Published Date :

Follow Us On :

iPhone 15: देश में इस समय इन दिनों यूजर्स के बीच Iphone 15 सीरीज की को लेकर काफी चर्चाएं चल रही हैं. लेकिन अब इस चर्चा को विराम मिल सकता है क्योंकि संभावना जताई जा रही है कि आईफोन अपने लॉन्चिंग इवेंट को 12 या 13 सितंबर को कर सकता है. अगर इन दोनों तारीख में से किसी तारीख में आईफोन सीरीज की लॉन्चिंग हो जाती है तो हो सकता है कि आईफोन के फैंस आईफोन 15 को 15 सितंबर से प्रीऑर्डर कर पाएंगे और हो सकता है कि ये 22 सितंबर को बाजार में भी आ जाए.

iPhone 15
iPhone 15

फोटो हुई थी लीक

लीक्स के द्वारा हाल ही में ये पता चला था कि आईफोन 15 इस बार गुलाबी रंग में भी पेश किया जा सकता है.बता दें जो फोटो लीक हुई थी उसमें एप्पल के आईफोन के डिजाइन को दिखाया गया था इसमें देखा गया ये फॉक्सकॉन के सुरक्षा बैज के साथ था. हालांकि उस लीक पर कुछ ही समय में विराम लग गया लेकिन अब जो तस्वीर चर्चा में है. उसमें ये फोन पिंक कलर में पेश किया जा सकता है. इसके बारे में कोई स्पष्ट अपडेट तो नहीं है लेकिन कुछ दिन पहले लीक्स के आधार पर दावा किया गया कि ये फोन ग्रे टोन कलर में एंट्री करेगा लेकिन चंद समय बाद ही इस पर रोक लग गई.

यह भी पढ़े:- Oneplus के जल्द लॉन्च होने वाले इस फोल्डेबल फोन की कीमत का हुआ खुलासा,तुरंत पढ़ें पूरी डिटेल

आईफोन 15 कैमरा

संभावनाओं के आधार पर कहा जा सकता है कि आईफोन 15 नीला रंग टाइटेनियम मटेरियल के साथ दस्तक देगा. इसमें स्टेनलैस स्टील को रिप्लेस करके ब्रश फिनिश मिलेगी. इसके अलावा उम्मीद हैं कि आईफोन 15 प्रो’ के लिए गहरा लाल रंग और ‘आईफोन 15’ और ‘आईफोन 15 प्‍लस’ को हरे रंग में पेश कर सकती है. कैमरे के बारे में उम्मीद जताई जा रही है iphone 15 कि बेस मॉडल में 48MP का IMX803 कैमरा हो सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you