टेकOneplus के जल्द लॉन्च होने वाले इस फोल्डेबल फोन...

Oneplus के जल्द लॉन्च होने वाले इस फोल्डेबल फोन की कीमत का हुआ खुलासा,तुरंत पढ़ें पूरी डिटेल

-

होमटेकOneplus के जल्द लॉन्च होने वाले इस फोल्डेबल फोन की कीमत का हुआ खुलासा,तुरंत पढ़ें पूरी डिटेल

Oneplus के जल्द लॉन्च होने वाले इस फोल्डेबल फोन की कीमत का हुआ खुलासा,तुरंत पढ़ें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

देश में Oneplus के पहले फोल्डेबल फोन की चर्चा काफी समय से हो रही है.वनप्लस अपने इस फोन को Oneplus open के नाम से बाजार में जल्द लॉन्च करने वाला है. पहले उम्मीद की जा रही थी कि Oneplus इस फोन को 29 अगस्त को लॉन्च कर सकता है. लेकिन अब जानकारी मिल रही है कि इसकी लॉन्चिंग में और ज्यादा देरी हो सकती है लेकिन इसकी लॉन्चिंग से पहले इसके संभावित कीमत का खुलासा हो गया है.आइए आपको इसकी संभावित कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं.

OnePlus
image Credit(Google)

स्पेसिफिकेशन

टिप्स्टर मैक्स जैंबोर के मुताबिक Oneplus open में दो डिस्प्ले होंगी.फोन की मुख्य डिस्प्ले 7.8 इंच और सेकेंडरी डिस्प्ले 6.3 इंच की होगी. इसमें फ्लैट आईलैंड कैमरा, बाईं साइड में सेकेंडरी डिस्प्ले और अलर्ट स्लाइडर दिया जा सकता है. यह फोन Oxygen OS Fold पर काम करने में सक्षम होगा.

यह भी पढ़े:- Twitter New feature: मस्क ने X पर लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग फीचर का किया ऐलान,पढ़ें किसे मिलेगा लाभ

कैमरा

फोन में फ्रंट पैनल पर दो सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकते हैं.फोन में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा. जो ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन के साथ आएगा. इसमें 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 32 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस दिया जाएगा. सेल्फी के शौकीनों के लिए इसमें 32-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा.

प्रोसेसर और रैम

फोन की रैम और स्टोरेज की बात करें तो ये 16 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लाया जा सकता है.इसमें परफॉरमेंस के लिए कंपनी शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट ऑफर कर सकती है. कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाईफाई और जीपीएस की सुविधा इसमें दी जाएगी.

संभावित कीमत

टिपस्टर योगेश्वरा के मुताबिक Oneplus Open की कीमत देश में 120000 रूपए से कम होगी. हालांकि कंपनी ने फोन की कीमत के संबंध में कोई भी खुलासा नहीं किया है. अगर ये फोन इसी संभावित कीमत पर आता है तो सैमसंग के फोल्डेबल स्माटफोन को कड़ा मुकाबला देगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you