मनोरंजनNitin Desai Daughter Mansi: नितिन देसाई के निधन से...

Nitin Desai Daughter Mansi: नितिन देसाई के निधन से हिला पूरा बॉलीवुड, बेटी मानसी ने लगाई इंसाफ की गुहार

-

होममनोरंजनNitin Desai Daughter Mansi: नितिन देसाई के निधन से हिला पूरा बॉलीवुड, बेटी मानसी ने लगाई इंसाफ की गुहार

Nitin Desai Daughter Mansi: नितिन देसाई के निधन से हिला पूरा बॉलीवुड, बेटी मानसी ने लगाई इंसाफ की गुहार

Published Date :

Follow Us On :

Nitin Desai Daughter Mansi: बॉलिवुड के आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई का निधन हो गया है जिससे पूरा बॉलीवुड हिल गया है। इसी बीच यह गुत्थी नहीं सुलझ रही कि यह हत्या है या फिर आत्महत्या। दरअसल 2 जुलाई को डायरेक्टर नितिन ने अपने एनडी स्टूडियो में आत्महत्या की इसके बाद 4 जुलाई को उनका अंतिम संस्कार स्टूडियो में ही किया गया। आपको बता दें कि इस हादसे के पहले नितिन देसाई ने एक वीडियो रिकॉर्डिंग भी की थी जिसमें उन्होंने खुले तौर पर बताया था कि वह आत्महत्या क्यों कर रही हैं। इसके बाद से अब नितिन देसाई की बेटी मानसी ने महाराष्ट्र सरकार से इंसाफ की गुहार लगाते हुए इस मामले की जांच के लिए अपील की है वह अपने पिता के लिए इंसाफ मांग रही हैं।

मानसी ने किया खुलासा

अपनी पिता की मृत्यु के बाद मानसी ने एक न्यूज़ एजेंसी से कहा कि उनके पिता किसी के साथ फ्रॉड नहीं करना चाहते थे। वह अपने कर्जदार ओ की एक-एक पाई लौट आने ही वाले थे। जिसके लिए उन्होंने अपने ऑफिस तक को भी बेच दिया था। इतना ही नहीं आगे बताते हुए मानसी ने कहा कि मेरे पिता ने 181 करोड़ रुपए का लोन भी लिया था और लगभग इसे चुका भी चुके थे।

कर्ज चुकाने के लिए बेचा ऑफिस

मानसी ने बताते हुए आगे कहा कि वह अपना पूरा कर्ज चुकाने ही वाले थे। लेकिन उसी दौरान लोन वालों ने उनसे 6 महीने का ब्याज एडवांस में ही मांगना शुरू कर दिया था। एडवांस देने के लिए उनके पापा को अपना ऑफिस तक बेचना पड़ा। वह अपने कर्जदारों का पैसा नहीं रखना चाहते थे इतना ही नहीं मानसी ने मीडिया के सामने अनुरोध करते हुए कहा कि, बिना किसी पुख्ता जानकारी के उनके पिता के बारे में कोई ऐसी वैसी खबरें ना दिखाएं।

ये भी पढ़ें :Vijay Raghavendra Wife Passed Away: कन्नड़ इंडस्ट्री में छाया मातम, विजय राघवेंद्र की पत्नी का हुआ निधन

mansi

बेटी मानसी ने लगाई इंसाफ की गुहार

पिता के निधन के बाद बेटी मानसी ने महाराष्ट्र सरकार से अपने पिता के लिए इंसाफ मांगा है। बेटी ने कहा कि, मेरी महाराष्ट्र सरकार से अपील है कि वह इस मामले को देखें और उनकी आखिरी इच्छा पूरी करते हुए एनडीए स्टूडियो का काम संभाले और मेरे पिता को न्याय दे। पुलिस ने अपनी जांच में अब तक फाइनेंस कंपनी के 5 लोगों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर ली है वहीं कंपनी के अधिकारियों से भी इस मामले में पूछताछ अभी जारी है जिनसे देसाई जी ने लोन लिया था।

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you