लाइफस्टाइलMonsoon Snacks: बारिश के मौसम में पूरे परिवार के...

Monsoon Snacks: बारिश के मौसम में पूरे परिवार के साथ चटकारे लेकर खाएं ये डिशेज, मोमो भी है शामिल

-

होमलाइफस्टाइलMonsoon Snacks: बारिश के मौसम में पूरे परिवार के साथ चटकारे लेकर खाएं ये डिशेज, मोमो भी है शामिल

Monsoon Snacks: बारिश के मौसम में पूरे परिवार के साथ चटकारे लेकर खाएं ये डिशेज, मोमो भी है शामिल

Published Date :

Follow Us On :

Monsoon Snacks: बारिश के मौसम में हर कोई कुछ चटपटा खाने की सोचता है। अगर आप भी मानसून में अपने पूरे परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बताते हुए कुछ अच्छा खाएं तो यह पल यादगार बन जाएगा अगर आप घर बैठे बैठे बारिश के मौसम का लुफ्त उठाना चाहते हैं तो घर पर ही स्वादिष्ट पकवान बनाकर खा सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको मानसून के स्नैक्स के बारे में बताएंगे जिसे आप घर पर आसानी से बना कर खा सकते हैं। घर वालों को तरह-तरह की चीज खाने का शौक होता है बारिश के मौसम में चटपटा पूरे परिवार का मन मोह लेगा।

मानसून में घर पर बनाइए ये डिशेज

momo

मोमो

ऐसा कोई नहीं है जिसे मोमोज खाना पसंद ना हो हर किसी को मोमो खाना बहुत पसंद होता है। जिसे बनाना भी काफी आसान है। अगर आप चाहे तो बारिश के मौसम में चटपटे तरीके से आप घर पर आटे का इस्तेमाल करके मोमोस बना सकते हैं।

Pav Bhaji

पाव भाजी

पाव भाजी एक ऐसी डिश है जो बारिश के मौसम में खाने के बाद पूरे परिवार का मूड फ्रेश हो जाता है। पावभाजी हर उम्र के लोगों को खाना पसंद है। अगर आप इसे ऑनलाइन आर्डर करके मंगवाते हैं तो यह आपके घर तक आते-आते ठंडे हो जाते हैं। इसलिए आप इसे घर पर ही गरमा गरम बनाकर अपने पूरे परिवार को खिलाएं और बारिश के मौसम का लुफ्त उठाएं।

ये भी पढ़ें :Sawan Vrat Recipe: सावन के सोमवार व्रत में बनाएं टेस्टी और हेल्दी सिंघाड़े का हलवा, ऐसे होगा मिनटों में तैयार

vada paav

वड़ा पाव

अगर आप भी बारिश के मौसम में वडापाव बना रही है तो यह खाने में बहुत लजीज लगने वाला है। महाराष्ट्र के कोने कोने में वडापाव फेमस है। उसी तरह आप अपने घर में भी स्वादिष्ट और टेस्टी वडा पाव आसानी से बना सकती हैं।

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you