टेकधांसू कैमरे और 150W फास्ट चार्जिंग के साथOnePlus का...

धांसू कैमरे और 150W फास्ट चार्जिंग के साथ
OnePlus का ये फोन उठाने आ रहा धुआं,जानें कब होगा लॉन्च

-

होमटेकधांसू कैमरे और 150W फास्ट चार्जिंग के साथOnePlus का ये फोन उठाने आ रहा धुआं,जानें कब होगा लॉन्च

धांसू कैमरे और 150W फास्ट चार्जिंग के साथ
OnePlus का ये फोन उठाने आ रहा धुआं,जानें कब होगा लॉन्च

Published Date :

Follow Us On :

प्रसिद्ध टेक कंपनी वन प्लस (OnePlus) फ्लैगशिप सेगमेंट में अपने ने स्मार्टफोन OnePlus Ace 2 Pro को अगले महीने
लॉन्च करने जा रही है. कंपनी द्वारा इसकी लॉन्चिंग से पहले यह बता दिया गया है कि इसमें 150 W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगा. उसके साथ ही इसमें 50 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा भी दिया जाएगा.आइए इसकी संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

OnePlus
OnePlus Ace 2 Pro

संभावित स्पेसिफिकेशन

OnePlus Ace 2 Pro में 6.74-इंच कर्व्ड-एज OLED डिस्प्ले के साथ हाई 1.5K रिजोल्यूशन और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आने वाली डिस्प्ले मिल सकती है. सिक्योरिटी के लिए इसमें अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है. 24GB LPDDR5x रैम और 1TB UFS 4.0 स्टोरेज की पेशकश की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- Fire boltt gladiator: घरेलू कंपनी ने लॉन्च की एप्पल की टक्कर पर स्मार्टवॉच, कम कीमत में धांसू हैं फीचर्स

प्रोसेसर

हाल ही में OnePlus Ace 2 Pro को गीकबेंच 6 पर मॉडल नंबर PJA110 के साथ देखा गया है. इसने सिंगल-कोर टेस्ट में 1574 और मल्टी-कोर टेस्ट में 5071 का स्कोर हासिल किया है. लिस्टिंग के आधार पर पता चलता है कि स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 द्वारा संचालित है, जो 3.19GHz पर टॉप पर है. इस चिपसेट को 16 जीबी रैम के साथ जोड़ा जा सकता है. साथ ही इसमें एंड्रॉइड 13 पर बेस्ड ColorOS 13.1 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है.

बैटरी

स्मार्टफोन बड़ी 5,000mAh बैटरी से लैस है जो 150W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा और डिवाइस के बैक पैनल में OIS सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो स्नैपर दिया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you