टेकFire boltt gladiator: घरेलू कंपनी ने लॉन्च की एप्पल...

Fire boltt gladiator: घरेलू कंपनी ने लॉन्च की एप्पल की टक्कर पर स्मार्टवॉच, कम कीमत में धांसू हैं फीचर्स

-

होमटेकFire boltt gladiator: घरेलू कंपनी ने लॉन्च की एप्पल की टक्कर पर स्मार्टवॉच, कम कीमत में धांसू हैं फीचर्स

Fire boltt gladiator: घरेलू कंपनी ने लॉन्च की एप्पल की टक्कर पर स्मार्टवॉच, कम कीमत में धांसू हैं फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप कम दाम में कोई प्रीमियम फीचर्स वाली स्मार्टवॉच तलाश रहे हैं तो आपकी ये तलाश Fire boltt gladiator स्मार्टवॉच पूरी कर सकती है. इसकी कीमत तो कम है लेकिन ये फीचर्स और डिजाइन के मामले में मंहगी स्मार्टवॉच को टक्कर देती है. ये आपकी फिटनेस से लेकर स्पोर्ट की गतिविधियों तक का ख्याल रखती है. इस लेख में हम इसी के बारे में विस्तार से बात कर रहे हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं.

Fire boltt gladiator के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टवॉच में 1.96 इंच की आईपीएस एलसीडी पैनल वाली डिस्प्ले दी जाती है. इसकी पिक्सल डेंसिटी 199 Ppi है. साथ ही ये 600 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है. इसमें फीचर्स के तौर पर रनिंग, वॉकिंग और योगा जैसे 123 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं. साथ ही इसे पानी और धूल से सुरक्षित रखने के लिए IP67 की मानक रेटिंग दी गई है. इसमें ग्राहकों को हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग के लिए SpO2 सेंसर, फीमेल हेल्थ मॉनिटरिंग और स्लीप मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स की सुविधा भी प्रदान की जाती है.

बैटरी और अन्य फीचर्स

वॉच में 5 जीपीएस सपोर्टेड मोड भी दिए गए हैं. जो कि जीपीएस वॉकिंग, जीपीएस रनिंग, जीपीएस साइकिलिंग, जीपीएस ऑन फुट और जीपीएस ट्रायल हैं. ये 8 अलग-अलग मेन्यू डायलर और प्री इंस्टॉल के साथ आती है. दूसरे फीचर्स के तौर पर इसमें कैल्कूलेटर, वेदर अपडेट और अलार्म भी दिया गया है. सिंगल चार्जिंग में ये करीब 7 दिनों का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है. जबकि स्टैंडबाय मोड में इसे 20 दिनों तक यूज किया जा सकता है. ये क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी दावा करती है इसे 10 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे तक यूज किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Sony WF- 1000XM5 ईयरफोन हुए लॉन्च, फीचर्स हैं जबरदस्त, कीमत जानकर चौंक जाएंगे

कीमत और कलर वेरिएंट

फायर बोल्ट ग्लेडिएटर को ब्लैक, ब्लू, गोल्ड और ब्लैक गोल्ड कलर में पेश किया जाता है. इसमें कंपनी की साइट और अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत 2,499 रुपये तय की गई है. इस पर फिलहाल कुछ ऑफर्स वगैरह भी चल रहे हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you