टेकboAt EnergyShroom: Boat ने लॉन्च किए धांसू पावरबैंक, एक...

boAt EnergyShroom: Boat ने लॉन्च किए धांसू पावरबैंक, एक बार में चार्ज कर सकेंगे इतने स्मार्टफोन, कीमत भी है कम

-

होमटेकboAt EnergyShroom: Boat ने लॉन्च किए धांसू पावरबैंक, एक बार में चार्ज कर सकेंगे इतने स्मार्टफोन, कीमत भी है कम

boAt EnergyShroom: Boat ने लॉन्च किए धांसू पावरबैंक, एक बार में चार्ज कर सकेंगे इतने स्मार्टफोन, कीमत भी है कम

Published Date :

Follow Us On :

घरेलू टेक कंपनी Boat धीरे ही सही लेकिन सभी इलेक्ट्रॉनिक सेगमेंट में अपने पैर फैला रही है. हाल ही में कंपनी ने भारत में दो नई पेशकशों के साथ अपने पावर बैंकों की रेंज का विस्तार किया है. जो कि boAt EnergyShroom PB300 और PB400 हैं. ये दोनों बड़ी बैटरी क्षमता के साथ किफायती चार्जिंग सहायक उपकरण हैं. इनमें एक साथ दो फोन चार्ज करने की सुविधा दी जाती है. हम इस लेख में इन्हीं के बारे में जान रहे हैं.

boAt EnergyShroom की पॉवर क्षमता

boAt EnergyShroom PB300 और PB400 10,000mAh और 20,000mAh बैटरी क्षमता द्वारा समर्थित हैं. वे उपकरणों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कई समस्याओं के खिलाफ एक 12-लेयर प्रोटेक्शन प्रणाली की सुविधा प्रदान करते हैं. इनमें दो यूएसबी-ए आउटपुट पोर्ट, एक माइक्रो-यूएसबी इनपुट पोर्ट और एक टाइप-सी टू-वे पोर्ट हैं. टाइप-सी पोर्ट 22.5W चार्जिंग स्पीड देने में सक्षम है. एनर्जीशूरूम पावर बैंक 2-वे चार्जिंग को भी सपोर्ट करते हैं. इनमें यूनिवर्सल कंपैटिबिलिटी दी गई है.

देखने में लगता है स्टाइलिश

boAt EnergyShroom PB300 एक चिकना और हल्का पावर बैंक है. यह 16mm पतला है और इसका वजन 255 ग्राम है. दूसरी ओर PB400 अपनी उच्च बैटरी क्षमता के कारण वजन में थोड़ा सा भारी हो जाता है. यह 28mm पतला है और इसका वजन 449 ग्राम है. दोनों पावर बैंकों में एल्यूमीनियम फिनिश है जो खरोंच और उच्च तापमान के प्रतिरोधी हैं. इसमें एक स्मार्ट पावर बटन और एलईडी इंडिकेटर भी दिया गया हैं. बॉट के ये पॉवर बैंक देखने में काफी आकर्षक लगते हैं.

ये भी पढ़ें- Fire boltt gladiator: घरेलू कंपनी ने लॉन्च की एप्पल की टक्कर पर स्मार्टवॉच, कम कीमत में धांसू हैं फीचर्स

कीमत और उपलब्धता

boAt EnergyShroom PB300 की कीमत 999 रुपये है जबकि PB400 की कीमत 1,499 रुपये है. इन्हें कार्बन ब्लैक और स्टील ब्लू रंगों में पेश किया गया है. पावर बैंक को ब्रांड की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. इन पर एक साल की वारंटी भी प्रदान की जा रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you