टेकमार्केट में धमाल मचाने आ रहा Moto G84 5G...

मार्केट में धमाल मचाने आ रहा Moto G84 5G स्मार्टफोन, जानें कब होगा लॉन्च और कितनी होगी कीमत

-

होमटेकमार्केट में धमाल मचाने आ रहा Moto G84 5G स्मार्टफोन, जानें कब होगा लॉन्च और कितनी होगी कीमत

मार्केट में धमाल मचाने आ रहा Moto G84 5G स्मार्टफोन, जानें कब होगा लॉन्च और कितनी होगी कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Moto G84 5G: मोटरोला कंपनी एक समय भारत में लोगों की पसंद बन चुका था. हालांकि पसंद आज भी है. लेकिन मार्केट में बिक रही अन्य चाइनीज कंपनी की मोबाइल, स्मार्टवॉच और अन्य उपकरण की तुलना में इसकी डिमांड काफी कम हो गई है. वहीं अब एक बार फिर कंपनी ने मार्केट में पकड़ बनाने के लिए 1 सितंबर को एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. इस स्मार्टफोन को कंपनी Moto G84 5G के नाम से लॉन्च करने का फैसला लिया है. हालंकि लॉन्चिंग से पहले ही इसकी कीमत को लेकर खुलासा कर दिया गया है. इधर फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रो साइड के जरिए इसके स्पेसिफिकेशन को लेकर जानकारी दे दी गई है.

मोटरोला की नई स्मार्टफोन Moto G84 5G की कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपकमिंग Moto G84 5G की कीमत के बारे में स्पष्ट किया गया कि इसकी शुरुआती कीमत 22 हजार रुपए से होगी जो 24 हजार रुपए के बीच तक जाएगी. वहीं कंपनी ने पहले ही बता दिया था कि यह स्मार्टफोन टॉप एंड वेरिएंट 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आएगा. जबकि ब्रांड 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा.

मोटरोला की नई 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

• डिस्प्ले:- फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक इसमें 6.55 इंच पोलेड डिस्प्ले, 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस, फुल एचडी + रेजोल्यूशन, HDR 10+ और 120Hz रिफ्रेश रेट होने की संभावना है.

• बैटरी:- मोटरोला की इस नई स्मार्टफोन में 5000mAH की बैटरी और 30W का टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग हो सकता है.

• सॉफ्टवेयर:- एंड्रॉयड 13

• रैम, स्टोरेज और कैमरा:- इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा, 12GB का रैम और 256GB का स्टोरेज होने की संभाना है.

• रियर कैमरा और अन्य फीचर्स:- USB 2.0 टाइप C चार्जर, 50MP ois प्राइमरी लेंस, IP54 रेटिंग, 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट हो सकता है.

ये भी पढ़े : सोते समय तकिए के नीचे रख रहें है Phone, तो हो जाएं सावधान, वर्ना आ जायेंगे इन बीमारियों के चपेट में

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you