टेकTwitter New Update: फिर बड़े बदलाव की तैयारी में...

Twitter New Update: फिर बड़े बदलाव की तैयारी में मस्क,जल्द डार्क मोड पर चलेगा ट्विटर,पढ़ें

-

होमटेकTwitter New Update: फिर बड़े बदलाव की तैयारी में मस्क,जल्द डार्क मोड पर चलेगा ट्विटर,पढ़ें

Twitter New Update: फिर बड़े बदलाव की तैयारी में मस्क,जल्द डार्क मोड पर चलेगा ट्विटर,पढ़ें

Published Date :

Follow Us On :

Twitter New Update: एलन मस्क (Elon Musk) के नेतृत्व में ट्विटर (Twitter) में एक के बाद एक बड़े बदलाव होते जा रहे हैं. हाल ही में एलन ने बड़ा बदलाव करते हुए ट्विटर की प्रोफाइल पर पुराने लोगो नीली चिड़िया को बदल दिया था और X का लोगो लगा दिया था.अब ट्विटर प्रमुख ने एक और नए बदलाव का ऐलान कर दिया है ट्विटर आने वाले दिनों में डार्क मोड में ही चलाया जा सकेगा.आइए इस बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

Twitter New Update
Twitter new name

डार्क मोड पर चलेगा ट्विटर

बता दें ट्विटर पर एक यूजर द्वारा डार्क मोड या लाइट मोड के विषय में एक सवाल के जवाब को देते हुए टि्वटर चीफ एलन मस्क ने कहा कि ट्विटर अब जल्द ही सिर्फ डार्क मोड पर यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा और इस डार्क मोड को हमारे पास कई तरह से अच्छा बनाने के ऑप्शन है. यह डार्क मोड हर तरह से बेहतर होगा.

मस्क ने हाल ही में बदला था अपना ये फैसला

ऐसे यूजर जिनका ट्विटर अकाउंट नहीं है वह ट्विटर पर किसी भी ट्वीट को नहीं पढ़ सकते थे, लेकिन अब कंपनी ने अपने फैसले को बदल दिया है और अब ऐसे यूजर जिनका अकाउंट ट्विटर पर नहीं है वह भी आसानी से ट्विटर पर ट्वीट आदि कंटेंट हो देख और पढ़ सकते हैं. जानकारों की मानें तो इस बदलाव की वजह इंस्टाग्राम का नया ऐप थ्रेड्स भी माना जा रहा है.

ये है नई अपडेट

नई अपडेट के मुताबिक ट्विटर के वेरीफाइड अकाउंट्स वाले यूजर 1 दिन में जहां 6000 पोस्ट पढ़ सकेंगे,वहीं अनवेरीफाइड अकाउंट वाले यूजर्स 600 पोस्ट और नए अनवेरीफाइड अकाउंट्स वाले प्रतिदिन 300 पोस्ट पढ़ सकेंगे. जबकि पहले पोस्ट पढ़ने की संख्या के बारे में किसी भी तरीके का निर्धारण नहीं था. एलन मस्क ने ट्वीट करते हुए कहा है कि जल्दी ही इस लिमिट को बढ़ाकर वेरीफाइड अकाउंट के लिए 8000 और अन वेरीफाइड अकाउंट चेंज के लिए 800 और नए अनवेरीफाइड अकाउंट यूजर के लिए 400 कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you