टेकredmi smart tv A series 2024: रेडमी ने कम...

redmi smart tv A series 2024: रेडमी ने कम दाम में लॉन्च किए बडे़ साइज वाले स्मार्ट टीवी,जानें कीमत और ऑफर्स

-

होमटेकredmi smart tv A series 2024: रेडमी ने कम दाम में लॉन्च किए बडे़ साइज वाले स्मार्ट टीवी,जानें कीमत और ऑफर्स

redmi smart tv A series 2024: रेडमी ने कम दाम में लॉन्च किए बडे़ साइज वाले स्मार्ट टीवी,जानें कीमत और ऑफर्स

Published Date :

Follow Us On :

कुछ दिन पहले ही शाओमी के द्वारा redmi smart tv A series 2024 स्मार्ट टीवी को मार्केट में उतारा गया था, जिसमें कंपनी ने A32, A43 और A65 मॉडल पेश किए थे, अब हाल ही में कंपनी के द्वारा इसमें दो बड़े साइज वाले स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं. इन्हें फिलहाल चाइना में पेश किया गया है. इस लेख में हम इसी के बारे में विस्तार से बात कर रहे हैं.

स्पेसिफिकेशन की डिटेल

redmi smart tv A series 2024
redmi smart tv A series 2024

Redmi स्मार्ट टीवी A55 और A70 दोनों में 3840×2160 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है. स्मार्ट टीवी 97.1% तक के अल्ट्रा-हाई स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ मेटल यूनिबॉडी डिज़ाइन का उपयोग करता है. स्मार्ट टीवी 60Hz रिफ्रेश रेट और 1.07 बिलियन कलर डिस्प्ले को भी सपोर्ट करता है. ए सीरीज़ मॉडल क्वाड-कोर ए35 सीपीयू और ग्राफिक्स के लिए जी31 एमपी2 जीपीयू द्वारा संचालित हैं. परफॉरमेंस के लिहाज से इसमें प्रोसेसर 1.5GB रैम द्वारा समर्थित है जबकि 8GB स्टोरेज उपलब्ध है. स्पेसिफिकेशन के तौर पर टीवी 2.4GHz वाई-फाई और इंफ्रारेड को सपोर्ट करता है और इसमें दो 10W स्टीरियो स्पीकर प्रदान किए गए हैं. इसके अलावा दो HDMI पोर्ट, एक AV पोर्ट, दो USB पोर्ट, एक एनालॉग सिग्नल/DTMB इंटरफ़ेस, एक ईथरनेट इंटरफ़ेस और एक ऑडियो आउटपुट S/DPIF इंटरफ़ेस के साथ आता है. स्मार्ट टीवी MIUI टीवी ओएस पर चलता है और इसमें एक बिल्ट-इन जिओएआई वॉयस असिस्टेंट की सुविधा भी दी गई है.

ये भी पढ़ें- 20000Mah की बड़ी बैटरी के साथ Oukitel R T6 हुआ लॉन्च,8 GB रैम के साथ इन फीचर्स से है लैस

कीमत और उपलब्धता

इसकी कीमत की बात करें तो 70-इंच का डिस्प्ले आकार वाले टीवी 2,299 युआन यानी 26,000 हजार रुपये में लॉन्च किया गया है. इसके 55 इंच वाले वेरिएंट की कीमत 1449 युआन लगभग 16,600 रुपये रखी गई है. इन्हें चाइना में कंपनी की साइट और रिटेल स्टोर्स से लिया जा सकता है. फिलहाल इस सीरीज के भारत में लॉन्च होने को लेकर कुछ भी अपडेट नहीं है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you