टेकMoto G54 5G: मार्केट में बवाल मचाने आ रहा...

Moto G54 5G: मार्केट में बवाल मचाने आ रहा ये सस्ता स्टाइलिश स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुई खूबियां

-

होमटेकMoto G54 5G: मार्केट में बवाल मचाने आ रहा ये सस्ता स्टाइलिश स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुई खूबियां

Moto G54 5G: मार्केट में बवाल मचाने आ रहा ये सस्ता स्टाइलिश स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुई खूबियां

Published Date :

Follow Us On :

Moto G54 5G: अगर आप किफायती बजट रेंज में कोई बढ़िया से फीचर्स वाले स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए बहुत जल्द मोटोरोला एक तगड़ा फोन लेकर आने वाली है। इसको हाल के दिनों में कई जगह लिस्ट किया गया है जहां से इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे कुछ अपडेट सामने आए हैं। लिस्टिंग से साफ पता चलता है ये आगामी फोन MC-202L 20W टर्बोपावर वॉल चार्जिंग एडॉप्टर और 5640 एमएएच क्षमता वाली PC50 बैटरी के साथ लाया जाएगा। हम आपको यहां इसी के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Moto G54 5G के स्पेसिफिकेशन

इस 5जी कनेक्टिविटी समर्थित फोन को XT-2343-1 मॉडल के साथ NFC सपोर्ट के साथ FCC पर देखा गया है। इसमें स्टोरेज बढ़ाने के लिए एसडी कार्ड का एक अलग से स्लॉट दिया जा सकता है। संभावित तौर पर इसमें 6.5 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जो 120 हर्टज के फ्रेश रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आएगी। इसमें 8GB RAM और 256GB स्टोरेज ऑप्शन देखने को मिल सकता है। वहीं फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर काम करने की क्षमता के साथ आएगा।

बैटरी और अन्य फीचर्स

FCC पर जो फीचर्स सामने आए हैं उनमें से इसकी बैटरी की भी लगभग पुष्टि हो चुकी है। इसमें MC331 चार्जिंग एडॉप्टर के साथ 5000 एमएएच की बैटरी पावर के लिए दी जाएगी। ये बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट प्रदान करती है। इस फोन में उन्नत ऑडियो सुनिश्चित करने के लिए डॉल्बी एटमॉस और मोटो स्पैटियल साउंड की सुविधा भी दी जाएगी। सिक्योरिटी के लिए बैक पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें- Save Electricity: बिजली बिल आ रहा है ज्यादा,तो अपनाएं ये बेहतरीन टिप्स,हज़ारों की होगी बचत

कलर वेरिएंट

Moto G54 5G
Moto G54 5G

आगामी डिवाइस को चार कलर ऑप्शन एम्ब्रोसिया, बैलाड ब्लू, कोरोनेट ब्लू और आउटर स्पेस में लाया जाएगा। इसकी कीमत और लॉन्च डेट के बारे में फिलहाल कंपनी की तरफ से कुछ भी पुख्ता अपडेट नहीं दिया गया है। हालांकि लिस्टिंग के हिसाब से देखें तो इसकी लॉन्च डेट नजदीक आ चुकी है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you