ऑटोOla S1 Pro vs Ather 450X में कौन...

Ola S1 Pro vs Ather 450X में कौन है ज्यादा दमदार? किसे खरीदना होगा घाटे का सौदा, जानें यहां

-

होमऑटोOla S1 Pro vs Ather 450X में कौन है ज्यादा दमदार? किसे खरीदना होगा घाटे का सौदा, जानें यहां

Ola S1 Pro vs Ather 450X में कौन है ज्यादा दमदार? किसे खरीदना होगा घाटे का सौदा, जानें यहां

Published Date :

Follow Us On :

Ola S1 Pro vs Ather 450X : क्या आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं? लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि कौन सा स्कूटर आपके लिए परफेक्ट होगा तो ये खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे दो इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जो अपने सेगमेंट की बेस्ट परफॉर्मेस वाला स्कूटर है. खास बात ये है कि मार्केट में दोनों गाड़ियों को खूब पसंद किया जा रहा है.

Ola S1 Pro vs Ather 450X
Ather 450X

जी हां दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Ola S1 Pro vs Ather 450X है. बता दें, इन दोनों गाड़ी में जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं. साथ ही इसका लुक भी काफी शानदार है. वहीं, ये अच्छा खासा रेंज भी ऑफर करता है. ऐसे में चलिए इन दोनों के बारे में डिटेल से जानते हैं..

बैटरी पैक और रेंज

Ola S1 Pro के सेकंड जेनरेशन में कंपनी ने 4Kwh के बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है जो सिंगल चार्ज में 195km की दूरी तय करने में सक्षम है. वहीं, Ather 450x में 3.7kWh का बैटरी पैक दिया गया है जिसे एक बार चार्ज करने पर 150km तक का सफर तय किया जा सकता है. वहीं, ओला को चार्ज करने में करीब 6 घंटे का समय लगता है जबकि Ather 450X को भी फुल चार्ज करने में लगभग 6 घंटे का समय लगता है.

ये भी पढ़ें : 100KM की रेंज के साथ इस Electric Bike ने मचाया बवाल, लाजवाब फीचर्स दे रहा Revolt RV को मात

Ola S1 Pro vs Ather 450X : फीचर्स

इन दोनों स्कूटर्स में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें, Ola S1 Pro में डीजल टच स्क्रीन प्ले, कॉल, एसएमएस अपडेट, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम,एंटी थेफ्थ सिस्टम, लो बैटरी इंडिकेटर, जीपीएस कनेक्टिविटी, इको मोड, ओटीए अपडेट जैसे फीचर्स मौजूद है. जबकि, एथर 450एक्स में 22लीटर का बूट स्पेस, हिल एसिस्ट, एंटी थेफ्ट सिस्टम, स्पीडोमीटर, साइड स्टैंड सेंसर, 7 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे कई शानदार फीचर्स मौजूद है.

Ola S1 Pro vs Ather 450X : कीमत

बात करें इन दोनों स्कूटर्स की कीमत की तो आपको बता दें, 140000 रूपए की कीमत पर पेश किया गया है. वहीं, Ather 450X को 137326 रुपए की कीमत पर पेश किया गया है. अगर आप ओला के प्रो वेरिएंट को खरीदते हैं तो यह आपको 12 कलर ऑप्शन में मिलेगा. जबकि, Ather 450X 5 रंग और 4 वेरिएंट में मौजूद है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you