ऑटो100KM की रेंज के साथ इस Electric Bike ने...

100KM की रेंज के साथ इस Electric Bike ने मचाया बवाल, लाजवाब फीचर्स दे रहा Revolt RV को मात

-

होमऑटो100KM की रेंज के साथ इस Electric Bike ने मचाया बवाल, लाजवाब फीचर्स दे रहा Revolt RV को मात

100KM की रेंज के साथ इस Electric Bike ने मचाया बवाल, लाजवाब फीचर्स दे रहा Revolt RV को मात

Published Date :

Follow Us On :

Tork Kratos-R Urban: बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड ने ऑटो मार्केट में खलबली मचा दिया है. आय दिन कोई का कोई कंपनी इलेक्ट्रिक वाहनों को लॉन्च करते रहती है. मौजुदा समय में इलेक्ट्रिक बाईकों की भी काफी डिमांड बढ़ गई है जिस वजह से बाइक निर्माता कम्पनी भी इस लाइनअप में बढ़िया परफॉर्म करते नजर आ रही है. आपको बता दें, हाल ही में इलेक्ट्रिक बाइक बनाने वाली कंपनी Tork Motors ने अपनी नई Kratos-R का Urban वैरिएंट मार्केट में लॉन्च कर दिया है.

Tork Kratos-R Urban
Tork Kratos-R Urban

कंपनी ने अपनी इस बाइक को जबरदस्त लुक में पेश किया है. साथ ही इसमें पावरफुल बैटरी पैक भी उपलब्ध कराया गया है. इतना ही नहीं, कंपनी के वादे के मुताबिक, ये बाइक सिंगल चार्ज में 100km का रेंज देगी. वहीं, इसकी टॉप स्पीड 70 किमी प्रति की है.

Tork Kratos-R Urban: बैटरी पैक

इसमें मिलने वाले बैटरी पैक के बारे में बात करें तो आपको बता दें, कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक बाइक में एक्सियल फ्लक्स मोटर के साथ 4.0 kWh ली-आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है जो सिंगल चार्ज पर 100km की दूरी तय करने में सक्षम है. वहीं, अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो ये आपको तीन रंगों – स्ट्रीकी रेड, ओशनिक ब्लू और मिडनाइट ब्लैक में मिलेगी.

ये भी पढ़ें : Car AC Maintenance Tips : इन टिप्स को फॉलो कर एसी का रखें ख्याल, भीषण गर्मी में भी कार का केबिन रहेगा ठंडा

Tork Kratos-R Urban: फीचर्स

इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें, कंपनी ने इसमें कई एडवांस फीचर्स उपलब्ध कराए हैं. इसमें ब्लूटूथ पर लाइव डैशबोर्ड एक्सेस, मल्टी-राइड मोड, फास्ट चार्जिंग, जियोफेंसिंग और एंटी -थेफ्ट सेफगार्ड्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं. वहीं, लुक के बारे में बात करें तो आपको बता दें, ये बाइक आपको पहली नजर में अपना दीवाना बना लेगी.

₹1 हजार से भी कम में घर ले जाएं इसे

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दें, कंपनी ने इसे 1.67 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. ऐसे में अगर आपकी भी इच्छा इसे खरीदने की हो रही है तो तो आप इसे 1 हजार रूपए से भी कम कीमत पर अपने घर ले जा सकते हैं. जी हां! आपको बता दें, कंपनी ने इस बाइक की बुकिंग महज 999 रुपए की टोकन अमाउंट पर शुरू किया है. जिसे आप इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you