ऑटोमात्र ₹5.36 लाख रुपए में घर ले जाएं चमचमाती...

मात्र ₹5.36 लाख रुपए में घर ले जाएं चमचमाती Maruti Suzuki Celerio, बच्चे देखते ही हो जायेंगे खुश

Maruti Suzuki Celerio कार 5.36 लाख रुपए की शुरुआती कीमत में आती है. साथ ही इसमें 26केएमपीएल का माइलेज भी मिल जाता है. साथ ही इसमें ढेरों फीचर्स मिलते हैं

-

होमऑटोमात्र ₹5.36 लाख रुपए में घर ले जाएं चमचमाती Maruti Suzuki Celerio, बच्चे देखते ही हो जायेंगे खुश

मात्र ₹5.36 लाख रुपए में घर ले जाएं चमचमाती Maruti Suzuki Celerio, बच्चे देखते ही हो जायेंगे खुश

Published Date :

Follow Us On :

Maruti Suzuki Celerio : देश में बजट कार की काफी डिमांड है. लेकिन कुछ ही ऐसी कंपनी के गाड़ियां मौजूद है जो कम कीमत में ढेरों फीचर्स उपलब्ध कराती है. इसी में एक नाम Maruti Suzuki Celerio का आता है. ये कार 5.36 लाख रुपए की शुरुआती कीमत में आती है. साथ ही इसमें 26केएमपीएल का माइलेज भी मिल जाता है. ऐसे में यदि आप कम बजट में सस्ती कार खरीदना चाह रहे हैं तो ये गाड़ी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

सीएनजी वेरिएंट में भी आती है ये

कंपनी ने मारुति सिलेरियो को चार वेरिएंट – Lxi, VXi, ZXi और ZXi+ में पेश किया गया है. इसके अलावा इसमें VXi trim CNG भी उपलब्ध कराया गया है. वहीं, इसकी शुरुआती कीमत 5,36,500 लाख रुपए है जबकि टॉप मॉडल की कीमत 7.14 लाख रखी गई है. कार का लुक देखते ही बच्चे खुश हो जायेंगे.

ये भी पढे़ : बहु-बेटियों के लिए बेस्ट ऑप्शन होगा ये Electric Scooter, 150KM की रेंज के साथ मिलता है शानदार लुक

Maruti Suzuki Celerio : पॉवर ट्रेन

आपको बता दें, कार में 1-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 67ps की पावर और 89एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इसके मोटर को 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड AMT ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट किया गया है. वहीं, इसका CNG वेरिएंट 57PS की पावर और 82NM का टॉर्क पैदा करता है. इसके इंजन को 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट किया गया है. बता दे सीएनजी में टैंक का स्टोरेज कैपेसिटी 60 लीटर का है जो 35.6 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज देती है. जबकि इसके पेट्रोल वेरिएंट में 25 से 26 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध कराया गया है.

फीचर्स

इस कर में 7 इंच का टचस्क्रीन, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप, कीलेस एंट्री, मैन्युअल एसी, ड्यूल फ्रंट एयरबैग, हिल हॉल एसिस्ट, रियर पार्किंग सेंसर, EBD के साथ ABS जैसी खूबियां उपलब्ध है. वहीं, घरेलू बाजार में इसका मुकाबला टाटा टियागो मारुति वैगनआर और सिट्रोएन C3 से होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Chandrayaan-3  द्वारा भेजी गई चांद की तस्वीरों पर Chat GPT की शायरी जीत लेगी आपका दिल ,आप भी पढ़ें

पिछले दिनों इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन (ISRO) ने चंद्रमा...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you