ऑटोHonda Livo या फिर TVS Radeon कौन सी बजट...

Honda Livo या फिर TVS Radeon कौन सी बजट बाइक है बेस्ट?, यहां जानें डिटेल

Honda Livo VS TVS Radeon: होंडा में 9 लीटर का फ्यूल टैंक है और इसका वजन 113 kg का है। टीवीएस में में तीन वेरिएंट आते हैं। इसमें डिस्क ब्रेक का और डुअल कलर का भी ऑप्शन है।

-

होमऑटोHonda Livo या फिर TVS Radeon कौन सी बजट बाइक है बेस्ट?, यहां जानें डिटेल

Honda Livo या फिर TVS Radeon कौन सी बजट बाइक है बेस्ट?, यहां जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Honda Livo VS TVS Radeon: बाजार में कम कीमत वाली 100 सीसी बाइक का काफी क्रेज है। इन बाइक में हाई माइलेज मिलती है। इसी सेगमेंट में दो दमदार बाइक हैं Honda की Livo और TVS Radeon. इस खबर में जानिए इनकी कीमत और फीचर्स।

TVS Radeon

बाइक का बेस वेरिएंट जो ड्रम ब्रेक के साथ आता है बाजार में 68982 हजार रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जाता है। कंपनी अपनी इस बाइक में तीन वेरिएंट ऑफर करती है। इसमें डिस्क ब्रेक का और डुअल कलर का भी ऑप्शन है। इस दमदार बाइक में 109.7 cc का पेट्रोल इंजन मिलता है। बाइक में 8.7 Nm का टॉर्क मिलता है।

सात कलर ऑप्शन

बाइक में 95 km/h की टॉप स्पीड मिलती है। बाइक में सात कलर ऑप्शन मिलते हैं। इसमें सुरक्षित सफर के लिए कंबांइड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। यह बाइक 8.08 bhp का पावर देती है। इसमें LED DRL और 10 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। बाइक में USB चार्जिंग प्वाइंट और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है।

ये भी पढे़ : बहु-बेटियों के लिए बेस्ट ऑप्शन होगा ये Electric Scooter, 150KM की रेंज के साथ मिलता है शानदार लुक

Honda Livo

यह बाइक दो वेरिएंट और तीन कलर में आती है। बाइक 78,818 हजार एक्स शोरूम प्राइस में मिलती है। बाइक में 109.51cc का इंजन आता है। बाइक 8.67 bhp की पावर और 9.30 Nm का टॉर्क जेनरेट करती है। बाइक के फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। बाइक में कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।

9 लीटर का फ्यूल टैंक

बाइक में 9 लीटर का फ्यूल टैंक है और इसका वजन 113 kg का है। बाइक में 4 स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है। बाइक में ट्यूबलेस टायर और छह-स्पोक व्हील दिए गए हैं। इसमें फ्रंट में डिस्क ब्रेक का भी ऑप्शन मिलता है। बाइक में फ्रंट में पारंपरिक टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में स्प्रिंग-लोडेड हाइड्रोलिक डुअल शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you