ऑटोHyundai Verna खरीदने का कर रहे हैं प्लान तो...

Hyundai Verna खरीदने का कर रहे हैं प्लान तो आ गया राइट टाइम, बंपर डिस्काउंट पर ले जाएं चमचमाती कार

Hyundai Verna : कुछ ही दिनों में त्योहारी सीजन शुरू होने वाला है. ऐसे में हुंडई मोटर अपने सेल्स में इजाफा करने के लिए बहुप्रतीक्षित कार वर्ना पर बंपर डिस्काउंट दे रही है.

-

होमऑटोHyundai Verna खरीदने का कर रहे हैं प्लान तो आ गया राइट टाइम, बंपर डिस्काउंट पर ले जाएं चमचमाती कार

Hyundai Verna खरीदने का कर रहे हैं प्लान तो आ गया राइट टाइम, बंपर डिस्काउंट पर ले जाएं चमचमाती कार

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai Verna : घरेलू बाजार में Hyundai Verna को काफी पसंद किया जाता है. जिस वजह से कंपनी आय दिन कार पर नए नए ऑफर्स लेकर आती रहती है. कुछ ही दिनों में त्योहारी सीजन शुरू होने वाला है. ऐसे में हुंडई मोटर अपने सेल्स में इजाफा करने के लिए बहुप्रतीक्षित कार वर्ना पर बंपर डिस्काउंट दे रही है. ऐसे में यदि आप भी इस कार को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये बिलकुल सही समय समय है. इस वक्त इसे खरीदने पर आप हजारों रुपए का बचत कर सकते हैं.

ग्लोबल NCAP टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग हासिल करने वाली ये सेडान कार कम्पनी की सबसे किफायती गाड़ी है. बता दें, इस कार की प्रतीक्षा अवधी 30 सप्ताह से घटकर अब 16 सप्ताह हो गई है. ऐसे में चलिए इस सेडान पर मिल रहे ऑफर पर एक नजर डालते हैं.

ये भी पढे़ : मात्र ₹5.36 लाख रुपए में घर ले जाएं चमचमाती Maruti Suzuki Celerio, बच्चे देखते ही हो जायेंगे खुश

25 हजार रुपए तक का मिल रहा डिस्काउंट

कंपनी ने इसे 4 वेरिएंट में पेश किया है. इसकी शुरआती कीमत 10.90 लाख है और ये 17.80 लाख रुपए तक जाती है. ऐसे में यदि आप इस महीने हुंडई वर्ना को खरीदते हैं तो आपको इसपर 25 हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिलेगा. हालांकि ये ऑफर वेरिएंट के लिए आधार पर अलग अलग होते हैं. इनमे एक्सचेंज बोनस से लेकर मौद्रिक छूट तक शामिल होते हैं. हालांकि, कार खरीदने से पहले नजदीकी डीलशिप से ऑफर एक बारे में जांच पड़ताल कर लेना उचित होगा.

Hyundai Verna : पावरर्ट्रेन

हुंडई वर्ना में दो इंजन ऑप्शन दिया गया है. 1.5 लीटर नेचुरल एस्प्रीटेड इंजन 113बीएचपी की पावर और 144एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. वही 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन 198bhp की पावर और 253Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसके टर्बो पेट्रोल इंजन को 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 7 स्पीड DCT ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट किया गया है. जबकि, पेट्रोल इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और IVT यूनिट से जुड़ा है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you