ऑटो6 सेकंड में पकड़ती है रफ्तार, 46 की माइलेज,...

6 सेकंड में पकड़ती है रफ्तार, 46 की माइलेज, Bajaj की इस बाइक ने उड़ाए सबके होश

Bajaj Pulsar NS125 में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। इसका कुल वजन 144 kg का है। यह हाई स्पीड बाइक है, जिसे न्यू जेनरेशन को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

-

होमऑटो6 सेकंड में पकड़ती है रफ्तार, 46 की माइलेज, Bajaj की इस बाइक ने उड़ाए सबके होश

6 सेकंड में पकड़ती है रफ्तार, 46 की माइलेज, Bajaj की इस बाइक ने उड़ाए सबके होश

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Pulsar NS125: तेज स्पीड और पावरफुल इंजन युवाओं को ऐसी मोटरसाइकिल बहुत पसंद आती है जिसका लुक्स डेशिंग हो। बाजार में ऐसी ही एक बाइक है जो महज 6 सेकंड में 0 से 100 kmph की रफ्तार पकड़ लेती है। इतना ही नहीं यह बाइक सड़क पर 46.9 kmpl की माइलेज देती है। हम बात कर रहे हैं Bajaj Pulsar NS125 की।

बाइक में 805 mm की सीट हाइट

इस बाइक में अट्रैक्टिव चार कलर ऑप्शन मिलते हैं। इसमें 124.45 cc का पावरफुल इंजन मिलता है। बाइक में 12 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक है, जो लॉन्ग रूट पर काफी फायदेमंद है।  यह बाइक बाजार में शुरूआती कीमत 1,06,290 लाख रुपये एक्स शोरूम में आती है। बाइक की सीट हाइट 805 mm की है।

ये भी पढे़ : बहु-बेटियों के लिए बेस्ट ऑप्शन होगा ये Electric Scooter, 150KM की रेंज के साथ मिलता है शानदार लुक

एलईडी टेल लैंप

इस बाइक में स्टाइलिश हेडलैंप दिया गया है। यह धांसू बाइक सड़क पर 11.8 bhp की हाई पावर देती है। इसके लुक्स को एन्हांस करने के लिए इसमें ट्विन एलईडी टेल लैंप लगाए गए हैं। बाइक में सेफ्टी के लिए कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है, जो दोनों पहियों का कंट्रोल करने में मदद करता है।

रियर टायर पर ड्रम ब्रेक

Pulsar NS125 में 11 Nm का टॉर्क मिलता है। यह बाइक फिलहाल केवल एक ही एक ही वेरिएंट में आती है। बाइक में फ्रंट टायर पर डिस्क ब्रेक और रियर टायर पर ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। बाइक में स्प्लिट ग्रिल रेल्स दिए गए हैं, जो इसके लुक्स को बढ़ाते हैं।

5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन

बाइक में मस्कुलर फ्यूल टैंक के साथ फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में प्रीलोड-एडजस्टेबल रियर मोनो-शॉक सस्पेंशन दिया गया है, जो सफर को आरामदायक बनाते हैं। बाइक 7000 rpm जेनरेट करती है। इसमें 112 kmph की टॉप स्पीड मिलती है। देती है। Bajaj Pulsar NS125 में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। इसका कुल वजन 144 kg का है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you