टेकMoto G32: कम कीमत में जबरदस्त स्पेसिफिकेशन से लैस...

Moto G32: कम कीमत में जबरदस्त स्पेसिफिकेशन से लैस है ये स्मार्टफोन,दी गई है बड़ी बैटरी और शानदार कैमरा

-

होमटेकMoto G32: कम कीमत में जबरदस्त स्पेसिफिकेशन से लैस है ये स्मार्टफोन,दी गई है बड़ी बैटरी और शानदार कैमरा

Moto G32: कम कीमत में जबरदस्त स्पेसिफिकेशन से लैस है ये स्मार्टफोन,दी गई है बड़ी बैटरी और शानदार कैमरा

Published Date :

Follow Us On :

Moto G32: स्मार्टफोन आज के समय में हर किसी के लिए अहम जरूरतों में से एक है. लगभग सारे काम इसी के जरिए किए जाते हैं हालांकि, जब इसे खरीदने की बारी आती है तो अधिकतर लोग कन्फ्यूजन में जाते हैं कि आखिर कौन सा फोन खरीदा जाए. अक्सर होता क्या है कि जो फोन पसंद आता है उसकी कीमत हाई-फाई रहती है या जिसकी कीमत कम रहती है उसमें बुनियादी फीचर्स व स्पेसिफिकेशन नहीं मिलते हैं तो आपकी इसी प्रोब्लम को देखते हुए हम आपके लिए एक ऐसे फोन लेकर आए हैं. जो कम कीमत में कई कमाल के फीचर्स साथ लेकर आता है.

Moto G32 के स्पेसिफिकेशन की डिटेल

Moto G32
Moto G32

मोटोरोला की तरफ से ऑफर किया जाने वाला ये एक मिड सेगमेंट का बुनियादी फीचर्स से लैस स्मार्टफोन है. इसमें 6.5-इंच फुलएचडी+ एलसीडी पैनल के साथ मिलती है जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज, आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. जबकि इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400 X 1080 पिक्सल का है. इसमें परफॉरमेंस के लिए ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर दिया गया है. जो 4GB LPDDR4X रैम और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ में आता है. इसकी स्टोरेज कैपिसिटी को मारक्रो एसडी के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

बैटरी और कैमरा की डिटेल

इस फोन को पावर देने के लिए 5,000maH की बैटरी के साथ जोड़ा गया है. यह 33 वॉट की टर्बो पावर क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है. बात कैमरे की करी जाए तो ये फोन ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल के साथ आता है. जो 50 MP + 8 MP + 2 MP है. सेल्फी के लिए फोन में 16-MP का कैमरा दिया गया है. इसमें सिक्योरिटी के मकसद से फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाता है.

ये भी पढ़ें- Amazon prime day: अमेजन पर इस दिन से शुरू होगी धमाकेदार सेल, आधी कीमत पर खरीदने का मिलेगा मौका

कनेक्टिविटी और डिजाइन

इस हैंडसेट में कनेक्टिविटी के लिहाज से वाई-फाई 802.11, जीपीएस, यूएसबी कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है. 3.5MM का ऑडियो जैक भी इसमें दिया गया है. यह फोन Mineral Gray, Satin Silver कलर्स में खरीददारी के लिए उपलब्ध है.

कीमत

इस फोन को फिलहाल 10,499 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. जबकि इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को आप 11,899 रुपये में ले सकते हैं. यह कंपनी की आधिकारिक साइट के अलावा रिलायंस के स्टोर्स पर भी मौजूद है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you