टेकAmazon prime day: अमेजन पर इस दिन से शुरू...

Amazon prime day: अमेजन पर इस दिन से शुरू होगी धमाकेदार सेल, आधी कीमत पर खरीदने का मिलेगा मौका

-

होमटेकAmazon prime day: अमेजन पर इस दिन से शुरू होगी धमाकेदार सेल, आधी कीमत पर खरीदने का मिलेगा मौका

Amazon prime day: अमेजन पर इस दिन से शुरू होगी धमाकेदार सेल, आधी कीमत पर खरीदने का मिलेगा मौका

Published Date :

Follow Us On :

Amazon prime day: अगर आप आने वाले कुछ दिनों में खरीदारी करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको थोड़ा सा इंतजार करने की जरूरत है क्युंकि बहुत जल्द अमेजन पर प्राइम डे सेल की शुरूआत होने वाली है. इस बात की जानकारी खुद अमेजन के द्वारा आधिकारिक तौर पर दी गई है. यह सेल अगले महीने में 15-16 जुलाई से शुरू होगी. इसमें ग्राहकों को तमाम तरह के प्रोडक्ट्स पर भारी-भरकम छूट दी जाएगी. साथ ही चुनिंदा बैकों के कार्ड से भुगतान करने पर अतिरिक्त बचत करने का मौका भी मिलेगा तो चलिए इसके बारे में डिटेल में आपको बता देते हैं.

इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगी छूट

आगामी Amazon prime day सेल में चर्चित कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर छूट दी जाएगी. सेल में ग्राहकों के लिए वनप्लस 11R 5G, Apple iPhone 14, Samsung Galaxy S20 FE, iQOO 11 5G, Redmi 12C, Samsung Galaxy M33 5G, Realme Narzo N53, OnePlus 11 5G, Redmi जैसे ब्राड्स पर जबरदस्त ऑफर अमेजन की तरफ से दिए जाएंगे. यानी आप इस सेल से स्मार्टफोन खरीदेंगे तो हजारों रुपये की बचत आपकी हो जाएगी.

प्राइम मेम्बर्स को मिलेगी एक्सट्रा छूट

सबसे दिलचस्प बात है कि इस सेल के दौरान कुछ कंपनियों के हैंडसेट्स भी मार्केट में दस्तक देने वाले हैं. ऐसे इसी समय उनकी पहली सेल चल रही होगी, जिसमें कम कीमतों पर खरीदने का सुनहरा मौका मिल जाएगा. एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस सेल में Amazon prime मेम्बर्स को सभी प्रकार की उबर सवारी पर 5 प्रतिशत की छूट भी दी जा सकती है.

ये भी पढ़ें- Best Camera Smartphones: कैमरे में DSLR को भी पटखनी देते हैं ये कम कीमत वाले फोन,देखें ऑफर्स

इस बैंकों के कार्ड पर मिलेगी छूट

अमेजन प्राइम डे सेल में कई चुनिंदा बैकों के कार्ड से भुगतान करने पर छूट दी जाएगी. अगर आप एचडीएफसी और आईसीआईसी बैंक के कार्ड से लेन-देन करते हैं तो कई तरह के ऑफर आपको मिलेंगे. सेल में नो कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you