टेकइस दिन लॉन्च होगा Nokia G42 5G स्मार्टफोन, कम...

इस दिन लॉन्च होगा Nokia G42 5G स्मार्टफोन, कम दाम में कंपनी करने वाली है बड़ा धमाका,जानें स्पेक्स और कीमत

-

होमटेकइस दिन लॉन्च होगा Nokia G42 5G स्मार्टफोन, कम दाम में कंपनी करने वाली है बड़ा धमाका,जानें स्पेक्स और कीमत

इस दिन लॉन्च होगा Nokia G42 5G स्मार्टफोन, कम दाम में कंपनी करने वाली है बड़ा धमाका,जानें स्पेक्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Nokia G42 5G: अगर आप किफायती रेंज में कोई बढ़िया स्पेक्स वाला फोन तलाश रहे हैं तो आपके लिए बहुत जल्द एक फोन मार्केट में दस्तक देने वाला है. दरअसल HMD Global के द्वारा इस फोन को जी-सीरीज के तहत पेश किया जाएगा. हाल ही में इस हैंडसेट को GeekBench वेबसाइट पर टीज किया गया है. वैसे तो कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है लेकिन जो भी कुछ जानकारी इस फोन के बारे में सामने निकल कर आई है. सबके बारे में नीचे हम आपको विस्तार से बताने वाले हैं.

जल्द होगी Nokia G42 5G की एंट्री

GeekBench वेबसाइट पर नजर आए इस फोन पर कंपनी तेजी से काम कर रही है. आगामी कुछ माह में यह फोन ग्लोबल मार्केट में दस्तक दे सकता है लेकिन फिलहाल भारतीय मोबाइल बाजार में इसके लॉन्च को लेकर कुछ भी अपडेट सामने नहीं आया है. गीकबेंच साइट पर फोन के कुछ स्पेक्स की डिटेल भी आई हैं. कहा गया फोन में कम से कम 4 जीबी रैम का सपोर्ट देखने को मिल सकता है. फोन चर्चित ऑपरेटिंग सिस्टम 13 पर काम करेगा.

Nokia G42 5G संभावित स्पेक्स की डिटेल

फोन में परफॉर्मेंस के लिए कंपनी क्वाड कोर Qualcomm प्रोसेसर का सपोर्ट दे सकती है. जो एक लोअर-मिड रेंज केटेगरी का होगा. 2.21 Ghz पर क्लॉक किए गए 2 कोर का एक फास्ट क्लस्टर भी देखने को मिल सकता है. फोन के बारे में इसके अलावा कुछ और जानकारी नहीं मिली है. हालांकि पिछली रिपोर्ट्स के आधार पर देखें तो बताया गया था कि इसमें कंपनी 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज प्रदान करेगी. फोन की डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1612 x 720 पिक्सल पिक्सल होगा लेकिन हालिया रिपोर्ट्स ने ये चीजें खारिज कर दी हैं.

ये भी पढ़ेंं- 1500 रूपए से भी कम दाम में Noisefit Fuse स्मार्ट वॉच हुई लॉन्च,एक चार्ज में चलेगी पूरे 7 दिन,पढ़ें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

फिलहाल, कीमत के बारे में कहीं भी किसी तरह का अपडेट नहीं है. कंपनी की तरफ से न तो इस फोन के बारे में कुछ कहा गया है और न ही इसकी कीमतें किसी को पता चली हैं. लेकिन इतना तो जरुर कहा जा सकता है कंपनी का यह फोन मिडिल क्लास को ध्यान में रखते हुए बजट रेंज में पेश किया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you