टेकO General 1.5 ton Split AC पर मिल रही...

O General 1.5 ton Split AC पर मिल रही है कड़ाके की छूट, 75 हजार नहीं बल्की इतने रुपये में होगा आपका, जानें क्या है ऑफर

-

होमटेकO General 1.5 ton Split AC पर मिल रही है कड़ाके की छूट, 75 हजार नहीं बल्की इतने रुपये में होगा आपका, जानें क्या है ऑफर

O General 1.5 ton Split AC पर मिल रही है कड़ाके की छूट, 75 हजार नहीं बल्की इतने रुपये में होगा आपका, जानें क्या है ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

कूलिंग के लिहाज से O General 1.5 ton Split AC को काफी बेहतर विकल्प माना जाता है लेकिन अधिकतर लोग इसकी कीमतों को देखकर पीछे कदम खींचने लगते हैं. इस तरह के एसी आम एसी की तुलना में काफी मंहगे आते हैं. हालांकि एक ऐसा ऑफर फिलहाल चल रहा है जिसका लाभ लेकर आप मंहगे एसी को कुछ ही पैसे में अपना बना सकते हैं. सिर्फ आपको इसके लिए खरीददारी का मूड बनाना होगा बाकी ऑफर हम नीचे आपको बता रहे हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं इस कमाल के ऑफर के बारे में.

O General 1.5 ton Split AC की खासियत

O General 15 ton Split AC
O General 15 ton Split AC

कूलिंग के मामले में आपको इस तरह का एसी फिट करवाने के बाद बिलकुल भी टेंशन लेने की जरुरत नहीं पड़ने वाली है. इस एसी में बेहतर कूलिंग के लिए कई कूलिंग मोड प्रदान किए जाते हैं जो आम एसी देखने को नहीं मिलते हैं. इसमें कूलिंग को कम या ज्यादा करने का विकल्प भी यूजर्स को मिल जाता है. जो आपकी सहुलियत के हिसाब काफी बढ़िया चीज है.

यहां कर सकते हैं खरीददारी

दरअसल जिस एसी को बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं. उसके बारे में एक वीडियो इन दिनों फेसबुक पर आया है. जिसमें दावा किया गया है. ओ जनरल एसी सस्ती कीमतों पर सेल किये जा रहे हैं. इस वीडियो में दिख रहा शख्स दावा करता है कि उसके पास इस तरह के एसी का बहुत माल इम्पोर्टेड हुआ पड़ा है. निखिल कुशवाहा नाम का यूजर कहता है कि उसके स्टॉक में सभी बड़ी कंपनियों के एसी पड़े हुए हैं. जिसमें आप वोल्टास, हिताची, डैकेन जैसे ब्रांड्स मुख्य तौर पर शामिल हैं. इसमें दावा किया गया कि 22 हजार से लेकर 33 हजार रुपये की कीमत पर ये एसी मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ेंं- इस दिन लॉन्च होगा Nokia G42 5G स्मार्टफोन, कम दाम में कंपनी करने वाली है बड़ा धमाका,जानें स्पेक्स और कीमत

खरीदने से पहले लें पूरी जानकारी

आपको बता दें, फेसबुक मार्केट प्लेस पर जो एसी मिल रहे हैं. उसके बारे में आपको पूरी जानकारी लेकर ही खरीददारी करनी चाहिए. कोशिश करें किसी चुनिंदा साइट से इसके बारें जानकारी लेलें या यूजर्स के द्वारा दिए गए रिव्यूज को ध्यान से पढ़ें. किसी भी तरह के प्रोडक्ट को बिना जांच पड़ताल के खरीदना आपके लिए घाटे की डील हो सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you