ऑटोMahindra XUV700 के दीवानों के लिए गुड न्यूज, वेटिंग...

Mahindra XUV700 के दीवानों के लिए गुड न्यूज, वेटिंग पीरियड में रह गया मात्र इतना समय, जानें पूरी डिटेल

-

होमऑटोMahindra XUV700 के दीवानों के लिए गुड न्यूज, वेटिंग पीरियड में रह गया मात्र इतना समय, जानें पूरी डिटेल

Mahindra XUV700 के दीवानों के लिए गुड न्यूज, वेटिंग पीरियड में रह गया मात्र इतना समय, जानें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Mahindra XUV700 : भारतीय मार्केट में महिंद्रा की गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है. क्योंकि कंपनी की सस्ती से सस्ती कार बढ़िया फीचर्स और जबरदस्त लुक के साथ आती है. इतना ही नहीं इसका परफार्मेंस भी काफी शानदार होता है. मौजुदा समय में महिंद्रा की कई गाडियां मार्केट में धमाल मचा रही है तो वहीं कुछ गाडियां अभी वेटिंग पीरियड में ही है. इसी में एक नाम Mahindra XUV700 का भी शामिल है.

Mahindra XUV700
Mahindra XUV700 (Carwale)

ग्राहक इस कार का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में Carwale की रिपोर्ट के अनुसार, महिंद्रा ने बेंगलुरु में XUV700 के लिए वेटिंग पीरियड में कमी की घोषणा की है. पहले प्रतीक्षा अवधि 48 सप्ताह की थी जिसे अब घटाकर 40 सप्ताह कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Force Gurkha 2023: इस कार ने लॉन्च होने से पहले ही मचाया बवाल, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, जानें

Mahindra XUV700 : कई वेरिएंट में मौजूद है यह

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने Mahindra XUV700 SUV को पांच वेरिएंट MX, AX3, AX5, AX7, और AX7L में पेश किया है. वहीं, इसे एवरेस्ट व्हाइट, मिडनाइट ब्लैक, डैज़लिंग सिल्वर, रेड रेज और इलेक्ट्रिक ब्लू सहित कई रंगों में खरीदा जा सकता है. इन सभी मॉडल्स की वेटिंग पीरियड अलग अलग निर्धारित की गई है.

कितनी मिली है बुकिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दें, पिछले महीने तक XUV700 के लिए 78,000 से अधिक बुकिंग की गई है. जिसके कारण अप्रैल 2023 में, ऑटोमेकर ने इसकी कीमत 71,400 रुपये तक बढ़ा दी है. वहीं, कम्पनी ने अपनी फ्लैगशिप XUV 700 SUV को ऑस्ट्रेलिया में लॉन्च कर दिया है. SUV के AX7 वेरिएंट की कीमत ऑस्ट्रेलिया में $36,990 (लगभग ₹30,35,639) है. भारत में इस मॉडल की कीमत ₹20,56,300 है, जिसका मतलब है कि कस्टम ड्यूटी और टैक्स के कारण ऑस्ट्रेलिया में इसकी कीमत लगभग ₹10 लाख अधिक है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you