ऑटोForce Gurkha 2023: इस कार ने लॉन्च होने से...

Force Gurkha 2023: इस कार ने लॉन्च होने से पहले ही मचाया बवाल, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, जानें

-

होमऑटोForce Gurkha 2023: इस कार ने लॉन्च होने से पहले ही मचाया बवाल, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, जानें

Force Gurkha 2023: इस कार ने लॉन्च होने से पहले ही मचाया बवाल, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Force Gurkha 2023 : हार्ड कोर ऑफरोडर एसयूवी की बात हो तो इंसान के दिमाग में सबसे पहले महिंद्रा थार (Mahindra Thar) और अब मारुति सुजुकी जिम्नी (Jimny) की इमेज आती है. लेकिन अब जुलाई में एक ऐसी गाड़ी वापसी कर रही है जो थार और जिम्नी की पसीना छुड़ा देगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें मार्च 2023 के बाद कंपनी ने इस एसयूवी की सेल बंद कर दी थी. जिसके बाद अब इसकी नई जनरेशन को लॉन्च करने का प्लान किया जा रहा है.

Force Gurkha 2023
Force Gurkha 5-Door

जी हां दरअसल हम जिस कार के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम फोर्स गुरखा (Gurkha) है. कंपनी गुरखा की थर्ड जनरेशन को लॉन्च करने जा रही है. इस कार को पिछले मॉडल की तुलना में काफी बदलाव किए जायेंगे. बता दे कंपनी गुरखा के दो मॉडल्स कंपनी लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है. इसमें 5 डोर और 3 डोर वेरिएंट दोनों ही शामिल होंगे. चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं.

ये भी पढ़ें: Vida V1 Pro : 165KM के रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचा रहा है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें खासियत

Force Gurkha 2023 : फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें कई सारे एडवांस फीचर्स देखने को मिल सकता है. जिसमें 6 एयरबैग के साथ ही एबीएस, ईबीडी, हिल होल्ड कंट्रोल और असिस्ट, इंफोटेनमेंट सिस्टम, नेविगेशन, क्लाइमेट कंट्रोल एसी, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, पैनारॉ‌मिक सनरूफ, 16 इंच के अलॉय व्हील, 8 वे एडजस्टेबल फ्रंट सीट्स के साथ ही एलईडी लाइट्स देखने को मिलेंगे.

कितनी होगी इसकी कीमत

आने वाली इस नई कार की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है किन्तु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 18 से 22 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया जायेगा. वहीं, इसके मौजूदा मॉडल की कीमत 15.10 लाख रुपये एक्स शोरूम थी. अभी उसको लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Kia की नई कार, ट्रेंडी लुक, लग्जरी फीचर्स और धांसू सेफ्टी, जानें डिटेल

Kia Sonet: किआ मोटर्स इंडिया में अलग-अलग प्राइस सेगमेंट...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you