ऑटोVida V1 Pro : 165KM के रेंज के साथ...

Vida V1 Pro : 165KM के रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचा रहा है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें खासियत

-

होमऑटोVida V1 Pro : 165KM के रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचा रहा है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें खासियत

Vida V1 Pro : 165KM के रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचा रहा है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Vida V1 Pro : मौजुदा समय में बढ़ते प्रदूषण पर नियंत्रण पाने के लिए सरकार से लेकर आम नागरिक तक इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने पर जोर दे रहे हैं. ऐसे में अगर आप भी उन्हीं में से एक है जो कम कीमत पर शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे EV Scooter के बारे में बताएंगे जो ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है. जी हां दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Vida V1 Pro है. इस स्कूटर में शानदार फीचर्स के साथ जबरदस्त रेंज ऑफर किया गया है. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं..

Vida V1 Pro
Vida V1 Pro

Vida V1 Pro : मोटर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.9kwh की लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही कंपनी की ओर से काफी मजबूत 6000 वाट की पीएमएसएन इलेक्ट्रिक मोटर प्रोवाइड कराया गया है. वहीं, यह सिंगल में 165km का रेंज तय करता है.

ये भी पढ़ें: Skoda ने Kushaq Lava Blue Edition को चोरी छिपे किया बंद! जानें इसके पीछे की असली वजह

2.5 घंटे में होता है फुल चार्ज

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी की ओर से इसमें आपको डिटैचेबल बैटरी की सुविधा देखने को मिल जाती है. यानी कि चार्जिंग स्टेशन पर आप अपने बैटरी को दोबारा चार्ज करने के बजाय इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी को चेंज करके आसानी से ले जा सकते हैं. वहीं, इसे नॉर्मल चार्जर से फुल चार्ज करने में लगभग 6 घंटे का समय लगता है. जबकि फास्ट चार्जर से 2.5 घंटे में बैटरी फुल चार्ज हो जाता है.

Vida V1 Pro : कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे 1.29 लाख की एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया है. वहीं, अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you