टेकमात्र ₹999 में मिल रहे ये बेस्ट कॉलिंग स्मार्टवॉच,...

मात्र ₹999 में मिल रहे ये बेस्ट कॉलिंग स्मार्टवॉच, बैटरी भी चलेगी 4 दिन

-

होमटेकमात्र ₹999 में मिल रहे ये बेस्ट कॉलिंग स्मार्टवॉच, बैटरी भी चलेगी 4 दिन

मात्र ₹999 में मिल रहे ये बेस्ट कॉलिंग स्मार्टवॉच, बैटरी भी चलेगी 4 दिन

Published Date :

Follow Us On :

Smartwatch under 1000: अगर आपका बजट कम है और आप अपने लिए एक ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट वाला स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान बना रहे हैं. तो आज हम अमेजॉन पर चल रहे एक खास ऑफर लेकर आए हैं. जहां से आप 75% डिस्काउंट के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर वाले स्मार्ट वॉच को खरीद सकते हैं. जो कई और कमाल के फीचर्स और बेहतर बैटरी बैकअप के साथ आते हैं. आइए देखते हैं…

PTron Reflect Callz

PTron Reflect Callz को कंपनी ने Amazon पर 75% डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया है. वैसे तो इसकी कीमत मार्केट में 3,999 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 999 रुपए में खरीद सकते हैं. इसमें आपको ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स और तगड़ा बैटरी बैकअप मिल जाएगा जिसे एक बार के फुल चार्ज में आप चार दिन तक बिंदास यूज कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें:बेहद कम कीमत में मिल रहा है Redmi का 50 MP वाला ये फोन,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका 

beatXP Marv Neo

ये स्मार्टवॉच मार्केट में 6,499 रुपए कीमत के साथ आता है. लेकिन अमेजॉन पर चल रहे हैं ऑफर में आप 85% डिस्काउंट के साथ मात्र 999 रुपए में खरीद सकते हैं. इसमें 1.85 इंच डिस्प्ले के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग, AI वॉइस असिस्टेंट, 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स, SpO2 मॉनिटरिंग के अलावा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.

beatXP Flare Pro

beatXP Flare Pro स्मार्टवॉच मार्केट में 5,499 रुपए कीमत के साथ आता है. लेकिन अमेजॉन पर चल रहे हैं ऑफर में आप 82% डिस्काउंट के साथ मात्र 999 रुपए में खरीद सकते हैं. इसमें 1.85 इंच डिस्प्ले के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग, AI वॉइस असिस्टेंट, 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स, SpO2 मॉनिटरिंग के अलावा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.

नोट:- इस खबर के बारे दी गई कीमत और ऑफर की जानकारी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. इसीलिए Bloggistan इस कीमत को लेकर कोई दावा नहीं करता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Salman Khan Birthday:57 साल के हुए सलमान खान, जानें उनसे जुड़े दिलचस्प किस्से

27 दिसंबर वर्ष 1965 को मध्यप्रदेश के इन्दौर शहर...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you