टेकBest foldable phones:ये धांसू फोल्डेबल फोन मार्केट में मचा...

Best foldable phones:ये धांसू फोल्डेबल फोन मार्केट में मचा रहे हंगामा,देखें डिस्काउंट की डिटेल

-

होमटेकBest foldable phones:ये धांसू फोल्डेबल फोन मार्केट में मचा रहे हंगामा,देखें डिस्काउंट की डिटेल

Best foldable phones:ये धांसू फोल्डेबल फोन मार्केट में मचा रहे हंगामा,देखें डिस्काउंट की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Best foldable phones: मार्केट में आजकल फ्लिप फोन को खरीदने के प्रति उत्सुकता देखी जा रही है.अगर आप भी कोई फोल्डेबल फोन को खरीदना चाह रहे हैं लेकिन डिसाइड नहीं कर पा रहे हैं कि किस कंपनी का फोल्डेबल फोन खरीदें तो आज हम आपको सैमसंग के Samsung galaxy Z Flip 3 5G (Samsung) और टेक्नो के Phantom V Fold 5G के बारे में बताने वाले हैं जो शानदार फीचर्स से लैस हैं. आइए आपको इन दोनों फोन के फुल फोन स्पेसिफिकेशन,कीमत आदि के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Samsung galaxy Z Flip 3 5G
Samsung galaxy Z Flip 3 5G

फीचर्स

Samsung galaxy Z Flip 3 5G में आपको 6.7 इंच की मैन डिस्प्ले मिलती है इसके साथ ही 1.9 इंच की दूसरी छोटी डिस्प्ले भी मिलती है.ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 888 प्रोसेसर पर संचालित होता है.Samsung galaxy Z Flip 3 5G में रैम की बात करें तो इसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मिलता है. स्मार्टफोन में सेफ्टी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

कैमरा

वही फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा मिलता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 10 मेगापिक्सल का कैमरा भी फ्रंट पर दिया गया है.

बैटरी

Samsung galaxy Z Flip 3 5G में बैटरी की बात करें तो उसमें पावर देने के लिए 3300 mAh की बैटरी दी गई है जिसे 15W की वायर्ड और 10W वायरलेस चार्जिंग का फीचर मिलता है.

कीमत

Samsung galaxy Z Flip 3 5G के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज को 84,999 पर लांच किया गया था.फिलहाल इस फोन को छूट के बाद 46900 रुपए में खरीद सकते हैं.HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 3000 रूपए का डिस्काउंट मिल जाएगा.

ये भी पढ़ें: LG Air Conditioner: मानसून का तोहफा,घटी AC की कीमतें,मिल रही बंपर छूट,देखें ऑफर्स

Best foldable phones
Tecno Phantom V Foldable

Tecno Phantom V Fold 5G

स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन 7.5 इंच 2K+LTPO डिस्प्ले के साथ आता है. फोन एंड्रायड 13 पर काम करने में सक्षम है. यूजर्स के लिए पैरेलल विंडो, मल्टीपल विंडो, यूज़र स्पिलिट स्क्रीन जैसे फीचर दिए गए हैं. बेहतर पर्फोमेंस के लिए 4 नेनोमीटर फेब्रिकेशन के सपोर्ट पर बेस्ड MEDIATEK 9000+ 5G प्रोसेसर दिया गया है.

कैमरा

Phantom V Fold 5G फोन में कमाल का कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट दो कैमरा दिए जाते हैं. रियर में मैन कैमरा 50 मेगापिक्सल जो सुपर नाइट लाइट सपोर्ट के साथ आता है. इसके साथ में 50MP का टेलीफोटो लेंस प्रदान किया गया है. वहीं तीसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड मिलता है. फ्रंट में 32 और 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया गया है.

बैटरी

फोल्डेबल स्माटफोन में 5000Mah की बड़ी बैटरी 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलती है.दावा है ये चार्जर स्मार्टफोन को 55 मिनट फुल चार्ज कर देगा.

कीमत

Phantom V Fold 5G के दो वेरिएंट इसमें उपलब्ध हैं.जिनमें 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज की कीमत 99,999 रुपये है. तो वहीं 12 जीबी के साथ 256 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 88,888 रुपये में खरीदा जा सकता हैं.ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट पर कीमतें बदलती रहती हैं इसलिए एक बार आप कीमत और ऑफर्स को चेक कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you