ऑटोअपनी बीवी के बर्थडे पर गिफ्ट करें Hero Electric...

अपनी बीवी के बर्थडे पर गिफ्ट करें Hero Electric Photon स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 108KM, जानें खासियत

-

होमऑटोअपनी बीवी के बर्थडे पर गिफ्ट करें Hero Electric Photon स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 108KM, जानें खासियत

अपनी बीवी के बर्थडे पर गिफ्ट करें Hero Electric Photon स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 108KM, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Hero Electric Photon : इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में हर इंसान के पास समय की कमी होती है. अपने समय को बचाने के लिए लोग ज्यादातर वाहनों का प्रयोग करते हैं. आज के समय में हर घर में आपको एक मोटरसाइकिल या स्कूटर देखने को मिल जाएगा, क्योंकि इसके बिना मनुष्य का जीवन काफी मुश्किल भरा हो जाता है. यदि आपकी बीवी भी कॉलेज, स्कूल, मार्केट या ऑफिस जाने के लिए स्कूटर खरीदने का जिद्द कर रही है और उनका जन्मदिन नजदीक आ रहा है तो क्यों ना उन्हें एक बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट में दिया जाए? आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जो पॉकेट फ्रेंडली होने के साथ-साथ 108 किलोमीटर की माइलेज भी ऑफर करता है.

दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Hero Electric Photon है. कंपनी ने इसे 1.10 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत पर पेश किया है. हालांकि स्कूटर को ऑन रोड कीमत पर खरीदने के लिए आपके पास 1.17 लाख रुपए का होना जरूरी है.

ये भी पढे़ : 135KM की माइलेज देने वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदें 7 हजार रुपए से भी कम कीमत में, जानें कैसे

Hero Electric Photon 5 घंटे में होता है चार्ज

Hero Electric Photon को एक वेरिएंट और तीन रंगों में पेश किया गया है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने मोटर से 1200 वाट का पावर जेनरेट करता है. वही इसके माइलेज की बात करें तो आपको बता दें, इसे एक बार चार्ज करने पर 108 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय किया जा सकता है. स्कूटर के बैटरी को फुल चार्ज होने में करीब 5 घंटे का समय लगता है. वहीं, इसका टॉप स्पीड 45 kmph है.

लड़कियों के लिए बेस्ट होगा यह

आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर पत्नी, बहन या फिर गर्लफ्रेंड के लिए बेस्ट विकल्प हो सकता है. क्योंकि इसका वजन महज 87 किलोग्राम है. जिसे हैंडल करना काफी सरल है. कंपनी ने इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, एंटी थेफ्ट सिस्टम, लो बैट्री इंडिकेटर, एलईडी हेडलाइट यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, स्टार्ट/स्टॉप बटन जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you