ऑटो135KM की माइलेज देने वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को...

135KM की माइलेज देने वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदें 7 हजार रुपए से भी कम कीमत में, जानें कैसे

-

होमऑटो135KM की माइलेज देने वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदें 7 हजार रुपए से भी कम कीमत में, जानें कैसे

135KM की माइलेज देने वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदें 7 हजार रुपए से भी कम कीमत में, जानें कैसे

Published Date :

Follow Us On :

Hero Optima CX : मौजूदा समय में इलेक्ट्रिक वाहनों की काफी डिमांड है. बात करें दो पहिया सेगमेंट में तो आपको बता दें, इलेक्ट्रिक स्कूटर ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है. क्योंकि इसे चलाना काफी आसान होता है. साथ ही ये पर्यावरण को सुरक्षित रखने में मदद करता है. इलेक्ट्रिक व्हीकल की सबसे खास बात यह है कि बार-बार पेट्रोल पंप पर जाकर फ्यूल भरवाने का झंझट नहीं होता है.

वर्तमान समय में मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी बड़ी संख्या के उपलब्ध है. इन सभी व्हीकल ने ग्राहकों के बीच एक अलग जगह बना ली है. ऐसे में हमारे बीच चुनौती तब आती है जब मौजूदा मॉडल में से हमे अपने पसंद का स्कूटर देखना हो.. इन्हीं समस्या को देखते हुए आज हम आपके लिए एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं जो सिंगल 135 किलोमीटर का माइलेज देता है.

दो वेरिएंट में आता है Hero Optima CX

Hero Optima CX देश में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला स्कूटरों में से एक है. कम्पनी इसे 2 वेरिएंट – Hero Optima CX 2.0 और Hero Optima CX 5.0 में पेश करती है. इसके बेस वेरिएंट की कीमत 1.06 लाख रुपए है जबकि टॉप मॉडल की कीमत 1.30 लाख रुपए रखी गई है.

बैटरी पैक, रेंज और टॉप स्पीड

Hero Optima CX 5.0 स्कूटर में 3kWh लिथियम आयन बैटरी दिया गया है जो 1200 – 1900 वाट के मोटर द्वारा संचालित है. इस स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर 135 किलोमीटर की दूरी तक चलाया जा सकता है. यदि आप शहर में रहते हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा क्योंकि इसकी टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रति घंटे की है. कंपनी के दावे के अनुसार, स्कूटर के बैटरी को चार्ज होने में 6.5 घंटे का समय लगता है.

ये भी पढे़ : धाकड़ इंजन से मार्केट में हलचल पैदा करने जल्द आ रही KTM 990 Duke, खूबसूरती देख आप भी बन जायेंगे दीवाने

7 हजार रुपए से भी कम में खरीदें इसे

वैसे तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 1.30 लाख रुपए हैं. हालांकि, ऑनरोड इसे खरीदने पर Hero Optima CX 5.0 की कीमत 1,37 लाख रुपए हो जाती है. ऐसे में यदि आप इसे इस दिवाली पर खरीदना चाहते हैं और बजट कम है तो लोन पर भी खरीद सकते हैं. EMI पर खरीदने के लिए आपको कंपनी को 6,858 रुपए डाउन पेमेंट करना होगा तथा 3 साल तक हर महीने 4,706 रुपए किस्त जमा करना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Samsung का ये धांसू फोन हुआ 48 हजार रूपए सस्ता,खरीदने के लिए मची लूट,तुरंत लपक लें मौका

Samsung: आप अगर सैमसंग का कोई प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you