टेकGaming Laptop: गेमर्स की बल्ले-बल्ले करने आ गया बजट...

Gaming Laptop: गेमर्स की बल्ले-बल्ले करने आ गया बजट लैपटॉप, दिया गया है दमदार प्रोसेसर

-

होमटेकGaming Laptop: गेमर्स की बल्ले-बल्ले करने आ गया बजट लैपटॉप, दिया गया है दमदार प्रोसेसर

Gaming Laptop: गेमर्स की बल्ले-बल्ले करने आ गया बजट लैपटॉप, दिया गया है दमदार प्रोसेसर

Published Date :

Follow Us On :

Gaming Laptop: अगर आप गेमिंग करने के शौकीन हैं और अपने लिए कोई बढ़िया सा गेमिंग लैपटॉप तलाश रहे हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है. दरअसल हाल ही में एचपी के द्वारा गेमर्स को ध्यान में रखते हुए Omen और Victus सीरीज में कुछ मॉडल्स को जोड़ा दिया है. इन्हें कंपनी की तरफ से 13 वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ मार्केट में लाया गया है तो आइए इनके बारे में विस्तार से जान लेते हैं.

HP OMEN Transcend 16 के फीचर्स

एचपी के इस लैपटॉप में 16 इंच की डिस्प्ले प्रदान की जाती है. इसमें एक मिनी एलईडी पैनल दिया गया है जो WQXGA (2560 x 1600) रिजॉल्यूशन के साथ में आता है. इस लैपटॉप को मैग्नीशियम फ्रेम के साथ कंपनी ऑफर कर रही है. इस फ्रेम की वजह से दिखने में ये काफी आकर्षक लगता है. 2.1 किलोग्राम वजन वाले इस लैपटॉप को 13वीं पीढ़ी के इंटेल कोर आई913900HX प्रोसेसर के साथ लाया गया है साथ ही इसमें कंपनी ग्राफिक्स के लिए एनवीडिया RTX 4070 जीपीयू ऑफर कर रही है. इसमें आपको 97Whr बैटरी दी गई है जिसे एक बार चार्ज करके आप आसानी से लंबे-लंबे गेमिंग सेशन खेल पाएंगे.

ये भी पढ़ें- Smartphone under 8000: 8 हजार रुपये से भी कम में आते हैं ये बेस्ट स्मार्टफोन, सस्ती कीमत पर स्टुडेंट के लिए हैं बेहद खास, देखें पूरी लिस्ट

HP Omen 16 के स्पेसिफिकेशन और कीमत

इस लैपटॉप की कीमत कंपनी के द्वारा 1 लाख 59 हजार 999 रुपये रखी गई है. यह शुरूआती कीमत है. इसके अलावा एनवीडिया आरटीएक्स 4050 जीपीयू के साथ 13 वीं पीढ़ी का इंटेल कोर आई 7 प्रोसेसर के साथ जो लैपटॉप आता है. उसे 1,04,999 रुपये की शुरूआती कीमत पर लिया जा सकता है. इसमें 32 जीबी तक की LPDDR5 रैम देखने को मिलती है. परफॉरमेंस के लिए इसमें 13वीं पीढ़ी का इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर देखन को मिलता है तो ग्राफिक्स की कमी पूरा करने के लिए Nvidia RTX 4060 जीपीयू दिया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you