खेलICC World Cup: भारत-पाक मुकाबले से पहले जमेगी महफिल,...

ICC World Cup: भारत-पाक मुकाबले से पहले जमेगी महफिल, जानें कौन-कौन कलाकार होंगे शामिल

कल भारत और पाकिस्तान के बीच विश्वकप का महामुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले बीसीसीआई ने रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया है.

-

होमखेलICC World Cup: भारत-पाक मुकाबले से पहले जमेगी महफिल, जानें कौन-कौन कलाकार होंगे शामिल

ICC World Cup: भारत-पाक मुकाबले से पहले जमेगी महफिल, जानें कौन-कौन कलाकार होंगे शामिल

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: विश्वकप 2023 का महामुकाबला भारत और अपकिस्तान के बीच कल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी में खेला जाएगा. ये मुकाबला दोनो ही टीमों के लिए बेहद खास है. दरअसल करीब 7 सालों बाद ऐसा हो रहा जब भारत और पाक भारत की ज़मीन पर आपस में भिड़ रहें हैं. इस मुकाबले के लिए टिकट पहले ही बिक चुकी है. वहीं अब इस मुकाबले को और भी खास बनाने के लिए बीसीसीआई ने एक बड़े मेगा इवेंट का आयोजन किया है. जिसमे कई बड़े कलाकार शिरकत देंगे.

ये कलाकार करेंगे परफॉर्म

दरअसल भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबले से पहले बीसीसीआई ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया है. ये कार्यक्रम भारतीय समय अनुसार 12:30 बजे से शुरू हो जायेगा. बीसीसीआई ने इसकी जानकारी अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से दी. बीसीसीआई के मुताबिक इस मेगा इवेंट में अरिजीत के साथ-साथ शंकर महादेवन और सुखविंदर सिंह परफॉर्म करते दिख सकते हैं. वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक नेहा कक्कड़ भी इस इवेंट में परफॉर्म करती दिख सकती हैं. हालाकि नेहा को लेकर कोई भी आधिकारिक एलान नही हुआ है.

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: न्यूज़ीलैंड से आज भिड़ेगा बांग्लादेश, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

कल होगा मेगा इवेंट

वही अपको बता दें सभी को यह उम्मीद थी के विश्वकप के ओपनिंग मुकाबले से पहले रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला. वहीं इस महामुकाबले से पहले अब बीसीसीआई एक बड़ा इवेंट करा रही है. वहीं इस मुकाबले में कई बड़े गेस्ट के भी शरीक होने की संभावना जताई जा रही है. गौरतलब हो के इस मुकाबले में दोनो ही टीमों पर काफी प्रेशर रहेगा और ये मुकाबला काफी दिलचस्त होगा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Portronics ने अपना स्मार्ट कलर्ड पैड Ruffpad 15M किया लॉन्च,देखें फिचर्स और कीमत

Portronics: प्रसिद्ध गैजेट्स निर्माता कंपनी पोर्टोनिक्स (Portronics) ने भारत...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you