भारतIRCTC ने केरल दर्शन के लिए स्पेशल टूर पैकेज...

IRCTC ने केरल दर्शन के लिए स्पेशल टूर पैकेज किया लॉन्च,इन खूबसूरत जगहों पर जाकर जन्नत का होगा अहसास 

IRCTC Keral Tour Package: केरल अपनी प्राकृतिक सुंदरता के लिए जाना जाता है इसलिए लोग बड़ी संख्या में केरल के प्राकृतिक नजारों को देखने के लिए जाते हैं. अगर आप भी केरल घूमना चाहते हैं IRCTC आपके लिए एक स्पेशल टूर पैकेज लेकर के आया है.

-

होमभारतIRCTC ने केरल दर्शन के लिए स्पेशल टूर पैकेज किया लॉन्च,इन खूबसूरत जगहों पर जाकर जन्नत का होगा अहसास 

IRCTC ने केरल दर्शन के लिए स्पेशल टूर पैकेज किया लॉन्च,इन खूबसूरत जगहों पर जाकर जन्नत का होगा अहसास 

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC Kerala Tour Package: केरल अपनी प्राकृतिक सुंदरता के लिए जाना जाता है इसलिए लोग बड़ी संख्या में केरल के प्राकृतिक नजारों को देखने के लिए जाते हैं. अगर आप भी केरल घूमना चाहते हैं IRCTC आपके लिए एक स्पेशल टूर पैकेज लेकर के आया है. आइए आपको इस टूर पैकेज के बारे में डिटेल में बताते हैं.

इस दिन से शुरू होगा टूर 

आईआरसीटीसी ने तो पैकेज को Enchanting Kerala Ex Ahmedabad (WAA007) के नाम से लॉन्च किया है. इस टूर को 11 नवंबर को गुजरात से अहमदाबाद से शुरू किया जाएगा.

ये भी पढ़ें : IRCTC ने सबसे सस्ता टूर पैकेज किया लॉन्च, ताजमहल के साथ इन प्रसिद्ध जगहों पर घूमने का मिलेगा मौका 

इन जगहों को घूमने का मिलेगा मौका 

इस टूर पैकेज के तहत पर्यटकों को मुन्नार,कोच्चि,कुमारकोम,थेक्कडी, घूमने का मौका मिलेगा यात्रियों को फ्लाइट के द्वारा यह सफर करवाया जाएगा.

इतना आएगा खर्चा

इस पैकेज में खर्च की बात करें तो बिना किसी शेयरिंग के बुकिंग पर  ₹59400 देने होंगे. अगर डबल शेयरिंग  में जाते हैं तो यह खर्चा 44400 हो जाएगा. ट्रिपल शेयरिंग में यह खर्चा 41300 प्रति व्यक्ति आएगा. अगर आपके साथ 5 साल से लेकर 11 साल का बच्चा जाता है और आपको उसके लिए बेड लेना है तो उसके लिए आपको 35000 चुकाने होंगे और अगर आप बेड नहीं लेते तो 32,100 की बुकिंग करनी होगी.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you