टेक80% की छूट पर खरीदें ये बेस्ट स्मार्टवॉच, मिलेंगे...

80% की छूट पर खरीदें ये बेस्ट स्मार्टवॉच, मिलेंगे हेल्थ मॉनिटर जैसे फीचर्स, देखें

-

होमटेक80% की छूट पर खरीदें ये बेस्ट स्मार्टवॉच, मिलेंगे हेल्थ मॉनिटर जैसे फीचर्स, देखें

80% की छूट पर खरीदें ये बेस्ट स्मार्टवॉच, मिलेंगे हेल्थ मॉनिटर जैसे फीचर्स, देखें

Published Date :

Follow Us On :

Smartwatch Discount: अगर आप अपने लिए स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान बना रहे हैं. लेकिन अधिक कीमत होने की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक बेहद खास ऑफर केलर आएं हैं. यहां से आप boAt, Fire-Boltt जैसे ब्रैंड के स्मार्टवॉच को आप 80% से अभी अधिक छूट पर खरीद सकते हैं. वहीं अगर आपका बजट इतना भी नहीं होगा तो आप नो कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं. आइए देखते हैं ऑफर…

Fire-Boltt Gladiator 1.96″ Biggest Display Smart Watch

Fire-Boltt का ये Gladiator 1.96″ Biggest Display Smart Watch वॉइस असिस्टेट मोड और स्पोर्ट्स मोड के अलावा 1.96 इंच डिस्प्ले के साथ आता है. इसकी कीमत मार्केट में 9,999 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे 84% डिस्काउंट के साथ 1599 रुपए में खरीद सकते हैं. वहीं अगर आप बजट नहीं है तो भी आप 78 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं.

Noise Newly Bluetooth Calling Smart Watch

Noise का ये प्रीमियम बिल्ड से Smartwatch 1.96 इंच डिस्प्ले साइज के साथ आता है. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग और ऑटो स्पोर्ट्स डिटेक्शन भी और कई स्पोर्ट्स मोड्स के साथ 1 साल तक की वारंटी भी मिलती है. इसकी कीमत 6,999 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 79% डिस्काउंट के साथ 1489 रुपए में खरीद सकते हैं. वहीं बजट न होने की वजह से आप इसे 78 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं.

boAt Wave Sigma Smartwatch

boAt Wave Sigma Smartwatch को कंपनी 2 इंच की स्क्रीन साइज के साथ 700+ स्पोर्ट्स मोड्स, SpO2 मॉनिटरिंग, एनर्जी एंड स्लीप स्कोर जैसी सुविधा भी दी गई है. इसकी कीमत मार्केट में 7,499 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे 1499 रुपए में खरीद सकते हैं. वहीं अगर बजट नहीं है तो आप 136 रूपये की मंथली EMI पर खरीद सकते है.

नोट:- Amazon पर चल रहे इस बेहद खास ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि कीमत और ऑफर में बदलाव होता रहता है.

ये भी पढ़ें: सस्ती कीमत में मिल रहे ये 5 बेहतरीन स्मार्टफोन, तुरंत देखें ऑफर

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you