टेकसस्ती कीमत में मिल रहे ये 5 बेहतरीन स्मार्टफोन,...

सस्ती कीमत में मिल रहे ये 5 बेहतरीन स्मार्टफोन, तुरंत देखें ऑफर

-

होमटेकसस्ती कीमत में मिल रहे ये 5 बेहतरीन स्मार्टफोन, तुरंत देखें ऑफर

सस्ती कीमत में मिल रहे ये 5 बेहतरीन स्मार्टफोन, तुरंत देखें ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

5 Smartphone discount on Flipkart: फ्लिपकार्ट पर हर समय स्मार्टफोन की खरीद पर तगड़ा डिस्काउंट मिलता रहता है. अगर आप अपने लिए कम दाम में बेहतरीन फीचर्स और जबरदस्त बैटरी बैकअप वाले स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह खास ऑफर है. क्योंकि यहां पर आपको Poco, Motorola जैसे कई ब्रैंड के बेस्ट सेलिंग फोन पर तगड़ा डिस्काउंट चल रहा है. आइए इस खास ऑफर को देखते हैं…

Poco M6 Pro 5G डिस्काउंट

Poco M6 Pro 5G को फ्लिपकार्ट पर चल रहे तगड़े ऑफर में आप 16,999 रुपए की कीमत की जगह पर 10,999 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं. ये स्मार्टफोन दमदार फीचर्स और बेहतरीन बैटरी बैकअप के साथ मार्केट में मौजूद है.

Infinix Hot 30i डिस्काउंट

Infinix Hot 30i मार्केट में 11,999 रुपए की कीमत के साथ आता है. लेकिन ऑफर में आप इसे 7,449 रुपए में खरीद सकते है जो 128GB इंटरनल स्टोरेज और 8GB रैम के साथ 50MP ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आता है.

Motorola Edge 40 डिस्काउंट

Motorola Edge 40 फोन 34,999 रुपए की कीमत के साथ आता है. लेकिन ऑफर में आप इसे 25,499 रुपए में खरीद सकते है. ये फोन कवर्ड डिस्प्ले के साथ आता है. वहीं अगर आपका बजट नहीं है तो आप इसे ₹879 की मंथली EMI पर भी खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: ₹6 हजार से भी कम कीमत में खरीदें ये Water Purifier, यहां चल रहा धमाकेदार ऑफर

vivo T2x 5G डिस्काउंट

vivo T2x 5G फोन 18,999 रुपए की कीमत के साथ आता है. लेकिन ऑफर में आप इसे 12,999 रुपए में खरीद सकते है. वहीं अगर आपका बजट नहीं है तो आप इसे ₹458 की मंथली EMI पर भी खरीद सकते है. जो 6 GB RAM और 128 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.

Realme 10 Pro 5G डिस्काउंट

Realme 10 Pro 5G फोन 22,999 रुपए की कीमत के साथ आता है. लेकिन ऑफर में आप इसे 19,999 रुपए में खरीद सकते है. वहीं अगर आपका बजट नहीं है तो आप इसे ₹704 की मंथली EMI पर भी खरीद सकते है. जो 8GB RAM और 128 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.

नोट:- Flipkart पर चल रहे इस बेहद खास ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि कीमत और ऑफर में बदलाव होता रहता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you