ऑटोKIA Seltos Facelift: जल्द ही किआ की ये कार...

KIA Seltos Facelift: जल्द ही किआ की ये कार भारत ने मचाएगी धमाल, नए फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश

KIA Seltos Facelift: किआ सेल्टॉस (KIA Seltos Facelift) अपनी कार को नए अवतार में लॉन्च करने के लिए तैयार है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फेसलिफ्ट कार को 2023 के मध्य में लॉन्च कर सकती है.

-

होमऑटोKIA Seltos Facelift: जल्द ही किआ की ये कार भारत ने मचाएगी धमाल, नए फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश

KIA Seltos Facelift: जल्द ही किआ की ये कार भारत ने मचाएगी धमाल, नए फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश

Published Date :

Follow Us On :

KIA Seltos Facelift: किआ सेल्टॉस (KIA Seltos Facelift) अपनी कार को नए अवतार में लॉन्च करने के लिए तैयार है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फेसलिफ्ट कार को 2023 के मध्य में लॉन्च कर सकती है. ऐसे में आइए जानते हैं इस कार में मिलने वाली कुछ कमाल के फीचर्स के बारे में डिटेल .

KIA Seltos Facelift
KIA Seltos Facelift

इंजन में नही किया जायेगा कोई बदलाव

अगर बात इस अपकमिंग किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट के इंजन के बारे में है तो बता दे कंपनी इसके इंजन में ज्यादा बदलाव नहीं करेगी. पिछले वेरिएंट की तरह कंपनी इसमें भी तीन इंजन का विकल्प देगी. इसका पहला इंजन 1.5 लीटर वाला नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है , जो 114hp की पावर जनरेट करता है. दूसरा इंजन 1.4 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन, जो 138hp की पावर जनरेट करने में सक्षम है. इसका तीसरा इंजन विकल्प 1.5 लीटर वाला टर्बो-डीजल यूनिट है जो 114hp की पावर के साथ आता है. बता दे इन तीनों इंजनों में मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के ऑप्शन भी उपलब्ध है.

कैसा है इसका डिजाइन?

अगर बात इसके डिजाइन की करें तो बता दे कंपनी इसके डिजाइन में बदलाव करेगी. कंपनी की यह कार नई Sportage और Telluride एसयूवी से प्रेरित हैं, जो ग्लोबल मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध है. SUV में एंगुलर सिग्नेचर के साथ नए डिजाइन के हेडलैंप मौजूद है.

KIA Seltos Facelift: मिलेंगे एडवांस फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस नई सेल्टोस फेसलिफ्ट को शानदार बनाने के लिए कंपनी इसे कई एडवांस फीचर्स से तैयार करेगी. यह कार एक अपडेटेड हेडलैंप यूनिट और नए LED डीआरएल के साथ आएगी. साथ ही इसमें नई फ्रंट ग्रिल, बड़े एयर-डैम, नई LED टेल लैंप और पीछे की तरफ बंपर भी देखने को मिलेगा. अपने पुराने मॉडल की तुलना में फेसलिफ्टेड मॉडल को अलॉय व्हील्स के साथ तैयार किया जायेगा.

ये भी पढ़ें : ग्राहकों के लिए जल्द उपलब्ध होगी Citroen eC3 EV कार: जानें स्पेसिफिकेशन, रेंज और संभावित कीमत

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you