ऑटोCars Under 8 Lakhs : कम कीमत में हाई...

Cars Under 8 Lakhs : कम कीमत में हाई परफार्मेंस के साथ आती है ये शानदार कारें, खरीदने के बाद नहीं पछताते हैं ग्राहक, देखें

-

होमऑटोCars Under 8 Lakhs : कम कीमत में हाई परफार्मेंस के साथ आती है ये शानदार कारें, खरीदने के बाद नहीं पछताते हैं ग्राहक, देखें

Cars Under 8 Lakhs : कम कीमत में हाई परफार्मेंस के साथ आती है ये शानदार कारें, खरीदने के बाद नहीं पछताते हैं ग्राहक, देखें

Published Date :

Follow Us On :

Cars Under 8 Lakhs : मौजुदा समय में देश में कारों की खूब डिमांड है. खासकर बजट कारों की.. अक्सर लोग कम कीमत में बढ़िया कार खरीदना चाहते हैं. ऐसे में अगर आप भी उन्हीं में से एक है तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में ऐसे कई कार के बारे में बताएंगे जो कम कीमत में बढ़िया परफार्मेंस ऑफर करती है. और खास बात यह है कि इसे खरीदने के बाद ग्राहक को अफसोस भी नहीं होता है. ऐसे में चलिए पूरी लिस्ट देखते हैं.

Cars Under 8 Lakhs
Maruti Brezza

Cars Under 8 Lakhs : टाटा नेक्सन

टाटा मोटर्स की कार टाटा नेक्सन को मार्केट में खूब पसंद किया जाता है. इसमें दो इंजन का विकल्प मिलता है जो 120 PS और 170 Nm का टॉर्क और दूसरा 110 PS और 260 Nm का टॉर्क पैदा करता है. दोनों इंजनों को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6-स्पीड एएमटी के विकल्प के साथ पेश किया गया है. साथ ही इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर, एक रियर-व्यू कैमरा, एक इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी), एक टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस) और आईएसओफिक्स चाइल्ड-सीट एंकर जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं . वहीं, इसकी कीमत 7.70 लाख रुपये रखी गई हैं.

ये भी पढ़ें: Mahindra XUV700 के दीवानों के लिए गुड न्यूज, वेटिंग पीरियड में रह गया मात्र इतने समय, जानें पूरी डिटेल

Cars Under 8 Lakhs : मारुति ब्रेजा

भारतीय मार्केट में मारुति के इस कार को खूब पसंद किया जाता है. कम्पनी ने इसे 7.99 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया है. वहीं, इसमें 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है जो 103PS और 137 Nm टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है. जल्द ही इसका सीएनजी वर्जन भी बाजार में आने की संभावना है.

हुंडई वेन्यू

हुंडई की इस कार में तीन इंजन का विकल्प मिलता है, जिसमें 83PS और 114Nm आउटपुट वाला एक 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन, 120 PS और 172 Nm के आउटपुट वाला एक 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन और 100 PS और 240 Nm के आउटपुट वाला एक 1.5-लीटर डीजल इंजन का विकल्प मिलता है. इस कार में 6-स्पीड iMT, 6 स्पीड ऑटोमेटिक और एक वैकल्पिक 7 -स्पीड DCT (डुअल-क्लच ऑटोमैटिक) का विकल्प मिलता है. इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.62 लाख रुपये हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you