टेकसस्ती कीमत में खरीदें ये 5G SamrtPhone,2 साल की...

सस्ती कीमत में खरीदें ये 5G SamrtPhone,2 साल की वारंटी मिलेगी साथ,देखें ऑफर

Discount on 5G SmartPhone: अगर आप 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लानिंग बना रहे हैं. तो अमेजॉन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल (Amazon Great India Festival Sale2023) पर चल रहे बंपर में आप 10 हजार रुपए में खरीद सकते हैं.

-

होमटेकसस्ती कीमत में खरीदें ये 5G SamrtPhone,2 साल की वारंटी मिलेगी साथ,देखें ऑफर

सस्ती कीमत में खरीदें ये 5G SamrtPhone,2 साल की वारंटी मिलेगी साथ,देखें ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Discount on 5G SmartPhone: अगर आप 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लानिंग बना रहे हैं. तो अमेजॉन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल (Amazon Great India Festival Sale2023) पर चल रहे बंपर ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. यहां अलग-अलग कंपनियों के स्मार्टफोन बेहतर कैमरा क्वालिटी और धांसू फीचर्स के साथ 2 साल की वारंटी में पर मिल रहे हैं. कीमत भी 10000 रुपए तक हैं. तो आइए चेक कर लेते है लिस्ट..

5G SmartPhone
Discount on Amazon 5G SmartPhone

itel P55 5G SmartPhone

कंपनी की ये स्मार्टफोन 6.60 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 प्रोसेसर के साथ आता है. जिसमें 50MP का है रियर कैमरा और लंबे समय तक बैटरी बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी के साथ-साथ 2 साल की वारंटी पर मिल रही है. वहीं इसकी कीमत भी 9,999 रूपये है.

ये भी पढ़ें: 75% डिस्काउंट में मिल रहें ये धांसू Bluetooth Earbuds, जल्दी करें ऑर्डर

Lava Blaze 5G SmartPhone

इस स्मार्टफोन में 6.78 आईपीएस एलसीडी स्क्रीन और 120 Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ डाइमेंसिटी 6020 चिपसेट के अलावा 50 मेगापिक्सल और 2MP का रियर कैमरा दिया हुआ है. जबकि बेहतर सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा सेटअप दिया गया है. वहीं लंबे समय तक बैटरी बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है. इसे आप 9,999 रुपए की कीमत में खरीद सकते है..

Redmi 12 5G SmartPhone

इस स्मार्टफोन को आप 11,999 रुपए में नहीं बल्कि 9,999 रुपए में खरीद सकते हैं. जो 6.79 इंच के 90 Hz रिफ्रेश सपोर्ट और ऑक्टा कोर मीडियाटेक 4 जेन 2 प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें 5000mAh की बैटरी 50MP और 2MP का मेन कैमरा साथ में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you