खेलWorld Cup 2023: बाबर ने कोहली से ली जर्सी,जानें...

World Cup 2023: बाबर ने कोहली से ली जर्सी,जानें क्यों वसीम अकरम ने खरी खोटी सुना डाली

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के बाद बाबर आज़म विराट कोहली से साइन की हुई जर्सी लेते दिखाई दिए. जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम उनपार जम कर बरसे.

-

होमखेलWorld Cup 2023: बाबर ने कोहली से ली जर्सी,जानें क्यों वसीम अकरम ने खरी खोटी सुना डाली

World Cup 2023: बाबर ने कोहली से ली जर्सी,जानें क्यों वसीम अकरम ने खरी खोटी सुना डाली

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच कल शानदार मुकाबला खेला गया. यह मुकाबला भारतीय फैंस के लिए बेहद खास रहा. कप भारत ने अपकिस्तां को 7 विकेट से रौंद दिया. टॉस जीत भारत ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था. जिसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया और पाकिस्तान की टीम को 191 रनो पर ही रोक दिया. इसके बाद लक्ष्य कनपैचा करने उतरी भारतीय तीन ने ओवर रहते ही यह मुकाबला अपने पक्ष में कर लिया.

बाबर पर भड़के वसीम अकरम

वही इस मुकाबले के बाद विराट कोहली और बाबर आज़म की एक तस्वीर खूब विराट हुई. तस्वीर के बाबर विराट कोहली से उनकी साइन की हुई जर्सी लेते देखती दिए. दोनो के बीच मैच के बाद काफी बातें भी हुई. वहीं अब इसको लेकर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम बाबर आज़म पर भड़क गए है. वसीम ने एक टीवी शो के दौरान कहा मैने बाबर और विराट की वो तस्वीर देखी. यह वो दिन नही था जब आप ये कर रहे. अगर जर्सी चाहिए ही थी तो मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में ले लेते.

ये भी पढ़ें:World Cup 2023 AUS vs SL: वनडे इतिहास में 102 बार हुई है ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका की भिड़त, देखें हेड टू हेड आंकड़े

रोहित शर्मा ने खेली शानदार पारी

वही आपको बता दें भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मुकाबला होता है कोहली और बाबर अक्सर चर्चा में रहते हैं. बाबर जहां एक ओर पाकिस्तान के लिए खास हैं. तो वही कोहली भारत के बेहद अहम खिलाड़ियों में से एक हैं. वही कल के मुकाबले में बाबर ने 50 रनो की पारी खेली. वही कोहली ने महज़ 16 रन ही बनाए. हालाकि इस मुकाबले में रोहित ने शानदार पारी खेली और उनका साथ दिया अय्यर ने. रोहित ने जहां 85 रनो की पारी खेली तो वहीं अय्यर ने शानदार नाबाद 53 रन बनाए.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you