टेकBest Headphones for fathers: इस फादर्स डे पर पापा...

Best Headphones for fathers: इस फादर्स डे पर पापा को तोहफे में दीजिये ये बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी वाले हेडफोन,देखकर हो जाएंगे खुश

-

होमटेकBest Headphones for fathers: इस फादर्स डे पर पापा को तोहफे में दीजिये ये बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी वाले हेडफोन,देखकर हो जाएंगे खुश

Best Headphones for fathers: इस फादर्स डे पर पापा को तोहफे में दीजिये ये बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी वाले हेडफोन,देखकर हो जाएंगे खुश

Published Date :

Follow Us On :

Best Headphones for fathers: फादर्स डे नजदीक आ रहा है इस मौके पर बच्चे अपने पिता को कोई खास तोहफा देना चाहते हैं. किसी की चाहत होती है कि वह इस मौके पर पिताजी को मोबाइल फ़ोन गिफ्ट करें तो कोई कुछ और देने की चाहत रखता है लेकिन आज के इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी वाले हेडफोन (Best Headphones for fathers) बताने वाले हैं जिन्हें आप इस फादर्स डे के मौके पर पिताजी को बतौर तोहफे के रूप में दे सकते हैं. अगर आप इन हेडफोन को खरीदकर गिफ्ट में देंगे तो यह फादर्स डे आपके लिए और आपके पापा के लिए यादगार बन जाएगा। तो जान लेते हैं इनके बारे में.

OnePlus Buds Z2

Best Headphones for fathers की लिस्ट में पहले नंबर पर वन प्लस की तरफ से ऑफर किया जाने वाले OnePlus Buds Z2 आते हैं. इन हेडफोन्स को कई घंटे तक लगातार लगाया जा सकता है. इनको फैब्रिक क्वालिटी से बनाया गया है जिसके कारण यह बेहद कंफर्टेबल रहते हैं. इनको पानी से बचाने के लिए आईपी रेटिंग दी गई है. देखने में भी यह काफी प्रीमियम क्वालिटी के लगते हैं. इनमें एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन की सुविधा भी दी गई है. इनको आप 4,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. ये आपको कंपनी की वेबसाइट पर आसानी से मिल जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Samsung Q80Z TV: घर को दे दनादन बना देगा ये स्मार्ट टीवी, इसके आगे सिनेमाहॉल की रौनक पड़ जाएगी फीकी

Nothing Ear 1

इस फादर्स डे के मौके पर नथिंग ईयर 1 हेडफोन भी बढ़िया विकल्प साबित हो सकते हैं. इनमें वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट, एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन, वाटर रेसिस्टेंस जैसे फीचर्स दिए गए हैं.सिंगल चार्जिंग में ये कई घंटे तक का बैटरी बैक-अप देने में सक्षम है. इनमें आपको EQ एडजस्ट करने का भी फीचर मिल जाता है. इनकी कीमत भी 4,999 रुपये रखी गई है. इनको पहनने में भी कोई दिक्कत नहीं आती है.

BoAt Airdopes 500 ANC

देश की दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी बोट की तरफ से ऑफर किये जाने वाले ये हेडफोन 4,999 रुपये की कीमत पर पर कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किये गए हैं. इनमें आपको active noise cancellation (ANC), 28 घंटे का प्ले बैक टाइम, 8mm के ड्राइवर्स के फीचर्स मिलते हैं. इनको कंपनी की साइट से 4,999 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you