टेकCheapest Smartphone: कम कीमत में मिलने वाले ये सस्ते...

Cheapest Smartphone: कम कीमत में मिलने वाले ये सस्ते स्मार्टफोन मचा रहे धमाल, फीचर्स भी मिलते हैं शानदार

-

होमटेकCheapest Smartphone: कम कीमत में मिलने वाले ये सस्ते स्मार्टफोन मचा रहे धमाल, फीचर्स भी मिलते हैं शानदार

Cheapest Smartphone: कम कीमत में मिलने वाले ये सस्ते स्मार्टफोन मचा रहे धमाल, फीचर्स भी मिलते हैं शानदार

Published Date :

Follow Us On :

Cheapest Smartphone: अगर आप कम दाम में शानदार फीचर्स वाला फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये लेख आपके लिए ही है. इसमें हम आपको कुछ ऐसे Cheapest Smartphone के बारे में बताने वाले हैं. जो कई लेटेस्ट फीचर्स के साथ आते हैं. इस लिस्ट में जितने भी फोन शामिल हैं वह सभी 5 जी कनेक्टिविटी के साथ पेश किए जाते हैं तो चलिए आपको बता देते हैं इनके बारे में डिटेल जानकारी.

Lava Blaze 5G

किफायती कीमत पर कोई फोन खरीदना है तो आप स्वदेशी Lava Blaze 5G पर नज़र डाल सकते हैं. इस फोन को रिसेंटली पेश किया गया है. इसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं. 6.5 इंच की डिस्प्ले के साथ आने वाला ये 90 हर्ट़ज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. ये फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 ऑक्टा कोर प्रोसेसर से संचालित है. फोन में पॉवर सपोर्ट के लिए 5,000 MAh का बड़ी बैटरी दी गई है. कैमरा इसमें रियर में 50 मेगापिक्सल का मिलता है. इसकी कीमत मात्र 11,499 रुपये है. कम कीमत में ये फोन पैसा वसूल हो सकता है.

Infinix HOT 20 5G price

Infinix HOT 20 5G
image source google

इंफिनिक्स के द्वारा भी एक कमाल का फोन इसी रेंज में पेश किया जाता है. ये फोन 6+128 Gb स्टोरेज के विकल्प के साथ आता है. इसकी कीमत 13,499 रुपये है जबकि 4 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 11,499 रुपये है. इसमें 6.6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले, 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5000 MAh की बैटरी प्रदान की गई है. बता दें फोन में सेल्फी के लिए भी 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Nokia XR21 हुआ लॉन्च,पानी में भीगने से भी नहीं बिगड़ेगा कुछ,देखें कमाल के फीचर्स और कीमत

Poco M4 5G price

Poco M4 5G
image source google

पोको के द्वारा ऑफर किया जाने वाला ये फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी के स्टोरेज के साथ उपलब्ध है. इसके इस वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये और इसके 6 जीबी वेरिएंट को 13,999 रुपये में अपना बनाया जा सकता है. इस फोन में रियर में 50 मेगापिक्सल का कैमरा और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलता है. इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है. इनके अलावा भी मार्केट में इस बजट रेंज में और भी कई सारे स्मार्टफोन उपलब्ध हैं. जिन पर भी विचार कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you