टेकBest Hand Blenders: मिनटों में निबटेंगे किचिन के सारे...

Best Hand Blenders: मिनटों में निबटेंगे किचिन के सारे काम, कम दाम में घर ले आइए ये ब्लेंडर

-

होमटेकBest Hand Blenders: मिनटों में निबटेंगे किचिन के सारे काम, कम दाम में घर ले आइए ये ब्लेंडर

Best Hand Blenders: मिनटों में निबटेंगे किचिन के सारे काम, कम दाम में घर ले आइए ये ब्लेंडर

Published Date :

Follow Us On :

Best Hand Blenders: गर्मियों के सीजन में ठंडी लस्सी और जूस का मजा कौन नहीं लेना चाहता है जाहिर तौर पर सबको ये मजा चाहिए होता है लेकिन कुछ लोग हाइजीन न होने के कारण बाहर ये जूस वगैरह पीना पसंद नहीं करते हैं लेकिन सोचिए आपको एक ऐसा उपकरण मिल जाए जिसके सहारे घर पर ही मनपसंद चीजें बनाई जा सकें तो कैसा हो. जी हां, हम आपके लिए कुछ Best Hand Blenders लेकर आए हैं. जो सस्ती कीमत पर आते हैं. इन ब्लैंडर्स से आप घर पर ही टेस्टी लस्सी और जूस बना सकते हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं इनके बारे में.

INALSA Hand Blenders

Best Hand Blenders
image-google

ये लाइटवेट वाला पोर्टेबल ब्लेंडर 100 प्रतिशत कॉपर से बनी मोटर से निर्मित है. इसके जरिए आप घर पर ही लस्सी और जूस के अलावा बहुत कुछ बना सकते हैं. इसमें 1000 वॉट चॉपर, व्हिस्कर के साथ, 600 ml मल्टीपर्पस जार दिए जा रहे हैं. इसे चलाने के लिए न तो अधिक बिजली की जरूरत होती और न ही ये चलते वक्त आवाज करता है. इसे आप 37 प्रतिशत की छूट के साथ 2,749 रुपये में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Gizmore prime smartwatch: लॉन्च होते ही लड़कियों के दिलों में समा गई ये स्मार्टवॉच, कीमत है बहुत सस्ती

Orpat Hand Blenders

यह पोर्टेबल हैंड ब्लेंडर लिस्ट में दूसरे नंबर आता है. वजह है इसकी क्वालिटी और इसका आकर्षक लुक. इसे यूजर्स के द्वारा बढ़िया रेटिंग दी गई है. इसे स्टेनलेस स्टील बॉडी के साथ तैयार किया गया है. इसे आप मात्र 762 रुपये में खरीद सकते हैं. यह ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर मौजूद है.

Philips Hand Blenders

इस ब्लेंडर को फिलिप्स के द्वारा ऑफर किया जाता है. इसको भी स्टेनलेस स्टील से तैयार किया गया है. ये किचिन के काम निबटाने के लिए एकदम परफेक्ट है. इसके जरिए आप फलों का जूस मिनटों में ही तैयार कर सकते हैं. इसकी कीमत अमेजन पर 1,790 रुपये है.

Kent Hand Blenders

यह 200 वॉट की क्षमता वाला पोर्टेबल ब्लेंडर एक शक्तिशाली मोटर से सुसज्जित है. मोटर के सहारे ये तेजी से काम करता है. इसमें 5-स्पीड कंट्रोल दिए गए हैं. इसमें टर्बो फंक्शन का फीचर दिया गया है. इसे आप अमेजन से 1,395 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं.

Kent 16044 Hand Blenders

Best Hand Blenders
image-google

इस क्लासिक दिखने वाले ब्लेंडर को कैंट कंपनी ऑफर कर रही है. इसमें कई कमाल के फंक्शन दिए जाते हैं. इसकी क्षमता 400 वॉट है. चलते वक्त इसे न के बराबर बिजली चाहिए होती है. यह चलने में बिलकुल भी आवाज नहीं करता है. इसे लेने के लिए आपको 1,499 रुपये खर्च करने होंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

सस्ती कीमत में खरीदें ये 5G SamrtPhone,2 साल की वारंटी मिलेगी साथ,देखें ऑफर

Discount on 5G SmartPhone: अगर आप 5G स्मार्टफोन खरीदने...

दुनिया के सबसे पतले फोन Motorola Edge 40 5G की कल होगी धांसू एंट्री,फीचर्स का नहीं कोई तोड़

23 मई यानी कल प्रसिद्ध स्मार्टफोन ब्रांड  Motorola देश...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you