टेकदिनभर की थकान को चुटकियों में गायब कर देंगे...

दिनभर की थकान को चुटकियों में गायब कर देंगे ये Best body massager, खरीदते समय रखें सिर्फ इस बात का ध्यान

-

होमटेकदिनभर की थकान को चुटकियों में गायब कर देंगे ये Best body massager, खरीदते समय रखें सिर्फ इस बात का ध्यान

दिनभर की थकान को चुटकियों में गायब कर देंगे ये Best body massager, खरीदते समय रखें सिर्फ इस बात का ध्यान

Published Date :

Follow Us On :

Best body massager: आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में बहुत कम लोग ऐसे हैं जो नियमित तौर पर अपनी बॉडी पर ध्यान दे पाते हैं क्योंकि हर किसी के पास इतने काम होते हैं, जिन्हें करते-करते कब समय बीत जाता है पता ही नहीं चलता. ऐसे में जब हम कई घंटे लगातार काम करते हैं शरीर भी काफी थक जाता है और हमारे पास इतना समय भी नहीं होता है कि कुछ रेस्ट कर लिया जाए लेकिन हम आपके लिए कुछ Best body massager लेकर आए हैं जो कुछ ही मिनटों में आपकी थकान को खत्म कर देंगे और शरीर को एनर्जी से भर देंगे तो चलिए फिर जान लेते हैं आपके लिए इनमें से कौन सा बेस्ट है.

Kedsum Pain Relief Electric Body Massager Machine

Best body massager

इस बॉडी मसाजर को लोगों के द्वारा खूब खरीदा गया है. यह कुछ ही मिनटों में आपकी बॉडी की थकान को खत्म कर सकता है. इसमें एक बैटरी मिलती है जो कई घंटे तक चल जाती है. इसकी अच्छी बात है कि ये काफी पोर्टेबल है जिसकी वजह से इसे कैरी करना बहुत आसान है. इस मशीन को खरीदकर आप अपने शरीर की थकान को खत्म कर सकते हैं. इसकी कीमत की बात करें तो इसे अमेजन से 5,999 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है.

beatXP Bolt Deep Tissue Massage Gun

Best body massager की लिस्ट में ये दूसरे नंबर आता है. इस बॉडी को संतुलित रखने के लिए कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं. इसे यूजर्स के द्वारा काफी बढ़िया रेटिंग दी गई है. अमेजन पर इसे 1,999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है. इसके साथ कई अन्य उपकरण भी दिए जाते हैं. इसके कैरी करना बहुत आसान है क्योंकि इसका साइज बहुत छोटा है. ये हैंडबैग में भी आसानी से फिट हो जाता है.

Caresmith CHARGE Body Massage Machine

यह बॉडी मसाजर 6 शेड्स के साथ पेश किया जाता है. अगर आपका शरीर काम निबटाने के बाद काफी थक जाता है तो आप कुछ ही मिनटों में थकान को खत्म कर सकते हैं. सबसे अच्छी बात है कि ये प्रोडक्ट बजट रेंज में आता है. इसमें अच्छा बैकअप देने वाली रिचार्जेबल बैटरी दी गई है जो कई घंटे तक काम कर सकती है. इसे अमेजन पर 2,699 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया है.

ये भी पढ़ें- Whatsapp new feature: व्हाट्सऐप यूजर्स के लिए आया ये गजब का फीचर, चैटिंग का मजा हो जाएगा दोगुना

GHK H48 Full Body Massager Machine

शरीर का ध्यान रखने के लिए आप इस मशीन को भी कंसीडर कर सकते हैं. यह मशीन शरीर की थकावट को मिनटों में ही दूर कर देती है और खास बात है इसे पूरे शरीर के हिसाब से डिजाइन किया गया है. इसे अमेजन से 5,990 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है.

नोट- ये सभी प्रोडक्ट आर्टिकल लिखे जाने तक अमेजन पर उपलब्ध हैं. इनकी कीमतें वेबसाइट के अधीन हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you