टेकNoise buds VS104 Max: इतनी सस्ती कीमत पर तगड़े...

Noise buds VS104 Max: इतनी सस्ती कीमत पर तगड़े फीचर्स वाले ईयरबड्स कहीं नहीं मिलेंगे, जल्दी खरीद लें

-

होमटेकNoise buds VS104 Max: इतनी सस्ती कीमत पर तगड़े फीचर्स वाले ईयरबड्स कहीं नहीं मिलेंगे, जल्दी खरीद लें

Noise buds VS104 Max: इतनी सस्ती कीमत पर तगड़े फीचर्स वाले ईयरबड्स कहीं नहीं मिलेंगे, जल्दी खरीद लें

Published Date :

Follow Us On :

घरेलू इलेक्ट्रॉनिक कंपनी न्वाइज ने हाल ही में ईयरबड्स पोर्टफोलियो में विस्तार किया है. इसके तहत भारत में Noise buds VS104 Max पेश किए गए हैं. कंपनी ने इनमें 45 घंटे के बैटरी बैकअप का दावा किया है. इनमें प्रीमियम क्वालिटी सुनिश्चित करने के लिए उन्नत ऑडियो तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही इन्हें ब्लूटूथ 5.3 और हाइपर सिंक तकनीक से लैस किया गया है. हम यहां आपको इन्हीं के बारे में विस्तार से बता रहे हैं.

Noise buds VS104 Max

कंपनी इन ईयरबड्स में प्रीमियम ऑडियो क्वालिटी देने का वादा करती है. बाहरी आवाज को प्रतिबंधित करने के लिए इनमें एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन की सुविधा दी गई है. यह तकनीक 25 Db तक बाहरी आवाज को रोक सकती है. इनमें 5.3 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है जो हाइपर सिंक टेक्नोलॉजी से लैस है. कॉलिंग की क्वालिटी को बढ़ाने के लिए ईएनसी की सुविधा भी दी गई है. इनंमें 13 एमएम के ड्राइवर्स प्रदान किए गए हैं. जिनके बारे में इमर्सिव साउंड देने का वादा किया गया है.

गेमर्स के लिए है ये सुविधा

गेमर्स को ध्यान में रखते हुए इनमें 50ms की लो-लेटेंसी के साथ एक डेडिकेटेड गेमिंग दिया गया है. पानी से सुरक्षित रखने के लिए इन्हें IPX5 की मानक रेटिंग प्रमाणिक की गई है. बैटरी बैकअप की बात करें तो कंपनी 45 घंटे के पावर बैकअप का दावा करती है. जबकि इन्हें महज 10 मिनट की क्विक चार्जिंग में 180 मिनट तक बिना किसी प्रवाह के चलाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- दिनभर की थकान को चुटकियों में गायब कर देंगे ये Best body massager, खरीदते रखें सिर्फ इस बात का ध्यान

कीमत और उपलब्धता

इन ईयरबड्स को 1,699 रुपये कीमत पर लिया जा सकता है. इन्हें जेट ब्लैक, रोज गोल्ड और सिल्वर ग्रे कलर ऑप्शन के साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन इंडिया पर उपलब्ध करवाया गया है. जो ग्राहक इन्हें प्री-बुक करते हैं उनको कुछ छूट भी प्राप्त हो सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you