टेकMini Yo Fan: लॉन्च हुआ बॉटल के आकार जितना...

Mini Yo Fan: लॉन्च हुआ बॉटल के आकार जितना छोटू कूलर, ट्रैवल करते समय बनेगा आपका साथी, जानें डिटेल

-

होमटेकMini Yo Fan: लॉन्च हुआ बॉटल के आकार जितना छोटू कूलर, ट्रैवल करते समय बनेगा आपका साथी, जानें डिटेल

Mini Yo Fan: लॉन्च हुआ बॉटल के आकार जितना छोटू कूलर, ट्रैवल करते समय बनेगा आपका साथी, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Mini Yo Fan: तपती धूप और चिलचिलाती गर्मियों की शुरूआत हो गई है. इस सीज़न में सबसे जरूरी उपकरण पंखे, कूलर, एसी होते हैं. जो हमें इससे राहत दिलाने में मदद करते हैं लेकिन हमारे सामने प्रोबलम तब आती है. जब हम कहीं जाने की प्लानिंग करते हैं और चिलचिलाती गर्मी की वजह से कैंसिल भी कर देते है. ऐसे में जरूरी होता है एक Portable Fan. तो हम आपके लिए एक ऐसा ही शानदार छोटू सा Fan लेकर आए हैं. जो ट्रैवल करते समय आपका हमसफ़र बनकर गर्मी से निजात दिलाने का काम करेगा. तो चलिए आपको इस फैन के बारे में बताते हैं.

हैवेल्स ने लॉन्च किया Mini Yo Fan

mini yo fan

हाल ही में हैवेल्स के द्वारा Mini yo Fan  मार्केट में पेश किया गया है. इस फैन को ट्रैवलिंग के मकसद से कंपनी ने डिजइन किया है. इस फैन को वे लोग इस्तेमाल कर सकते हैं जिन्हें अक्सर ट्रैवल करना होता है. इस फैन को एक बार फुल चार्ज करने के बाद पूरे 3 घंटे यूज़ किया जा सकता है. खास बात ये कि साइज में ये एकदम छोटू सा है. जो कहीं भी आसानी से फिट किया जा सकता है. इस फैन में चार्जिंग के लिए एक USB  पोर्ट प्रदान किया गया है. जो इसे चार्ज करने के काम आता है.

यह भी पढ़ें- Best Bajaj Fan In India: बजाज के ये पंखे लोगों के दिलों पर करते हैं राज, जानें लिस्ट में कौन से फैन हैं शामिल

दिखने में लगता है स्टाइलिश

Havells का ये पोर्टेबल फैन देखने में काफी स्टाइलिश लगता है. इस पंखे में एयर की क्वालिटी को सुधारने के लिए एक कार्बन फिल्टर प्रदान किया गया है. मैट फिनिश के साथ आने वाले इस फैन में लैदर हैंडल दिया गया है. पॉवर बैकअप के साथ आने वाला ये कूलर आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है.

इतनी है डिस्काउंट के साथ कीमत

Havells के इस पोर्टेबल फैन को ई- कॉमर्स वेबसाइट ऐमेजॉन से खरीदा जा सकता है. Mini Yo Fan की कीमत 3,520 रूपये है लेकिन ये 60%  फ्लैट डिस्काउंट के साथ आता है तो इसकी कीमत 1,399 रूपये रह जाती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you