ऑटोCitroen C3 New Edition: टाटा पंच की हालत खराब...

Citroen C3 New Edition: टाटा पंच की हालत खराब करने आ रही नई सीट्रोन कार, जबरदस्त फीचर्स के साथ होगी बेहद सस्ती

Citroen C3 New Edition: Citroen India लगातार अपने न्यू एडिशन कार काम कर रही है. हाल ही में कंपनी ने Citroen Ce3 से पर्दा उठाया था, जिसके बाद अब कम्पनी अपने सबसे सस्ती कार Citroen C3 का न्यू एडिशन पेश करने जा रही है.

-

होमऑटोCitroen C3 New Edition: टाटा पंच की हालत खराब करने आ रही नई सीट्रोन कार, जबरदस्त फीचर्स के साथ होगी बेहद सस्ती

Citroen C3 New Edition: टाटा पंच की हालत खराब करने आ रही नई सीट्रोन कार, जबरदस्त फीचर्स के साथ होगी बेहद सस्ती

Published Date :

Follow Us On :

Citroen C3 New Edition: Citroen India लगातार अपने न्यू एडिशन कार पर काम कर रही है. हाल ही में कंपनी ने Citroen Ce3 से पर्दा उठाया था, जिसके बाद अब कम्पनी अपने सबसे सस्ती कार Citroen C3 का न्यू एडिशन पेश करने जा रही है.जिसे जल्द ही मार्केट में देखा जायेगा. इस कार में आपको शानदार फीचर्स और तगड़ा पॉवरट्रेन भी देखने को मिल जाएगा.

Citroen C3 New Edition
Citroen C3 New Edition

जी हां दरअसल सीट्रोन जल्द ही अपनी नई सी3 शाइन एडिशन (Shaine C3 Edition) को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही इस कार में आपको शानदार सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिलेंगे. लॉन्चिंग के बाद ये कार टाटा पंच (Tata Punch) को सीधी टक्कर दे सकती है. साथ ही ये कंपनी की सबसे सस्ती कारों में से एक होगी.

ये भी पढ़ें:  Tata punch की वाट लगाने आ रही हुंडई की धांसू SUV, मिलेंगे एक से बढ़कर एक कमाल के फीचर्स

कैसा है इसका इंजन

अगर बात करें इस अपकमिंग कार के इंजन के बारे में, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी इसे तगड़ा इंजन के साथ मार्केट में पेश करेगी. इसमें कंपनी 1.2 लीटर वाला 3 सिलेंडर और 1.2 लीटर वाला 3 सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल करेगी, जो 82 बीएचपी की पावर पर 115 एनएम का पीक टार्क जनरेट करेगा. इसके इंजन को 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन जोड़ा जायेगा.

Citroen C3 New Edition: फीचर्स

अगर बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो, आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह कार पावरफुल इंजन के साथ साथ लाजबाब फीचर्स के साथ आयेगी.इसमें इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम, डिफॉगर, वॉशर, रियर पार्किंग कैमरा देखने को मिलेंगे. साथ ही इसमें रैप्ड स्टीयरिंग व्हील, अलॉय व्हील और 3-पॉइंट सीटबेल्ट भी देखने को मिलेगा. इसके अलावा इसमें 10 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मैनुअल एसी यूनिट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, रियर पार्किंग सेंसर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स मौजूद होंगे.

कितनी होगी कीमत

इस अपकमिंग कार की कीमत के बारे में बात करें तो, आपको बता दें कंपनी ने अभी तक इसके बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है. हालंकि अनुमान लगाया जा रहा है कि, कंपनी की यह कार करीब 7 से 9 लाख रुपए तक की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत में आयेगी. ऐसे में अगर आप भी इस कार को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो यह आपके लिए एक बेहतरीन मौका है, जब आप इसे अपने परिवार के लिए खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you