मनोरंजनAdipurush controversy: "आदिपुरुष" के नए पोस्टर पर हुआ बवाल,मेकर्स...

Adipurush controversy: “आदिपुरुष” के नए पोस्टर पर हुआ बवाल,मेकर्स के खिलाफ दर्ज हुई FIR,जानें पूरा मामला

-

होममनोरंजनAdipurush controversy: "आदिपुरुष" के नए पोस्टर पर हुआ बवाल,मेकर्स के खिलाफ दर्ज हुई FIR,जानें पूरा मामला

Adipurush controversy: “आदिपुरुष” के नए पोस्टर पर हुआ बवाल,मेकर्स के खिलाफ दर्ज हुई FIR,जानें पूरा मामला

Published Date :

Follow Us On :

Adipurush controversy:अभिनेता प्रभास और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म “आदिपुरुष” एक बार फिर कंट्रोवर्सी में फंस गई है. पहले फिल्म के टीजर को लेकर बवाल मचा तो मेकर्स ने फिल्म रिलीज टाल दी और उसमें बदलाव किए. अब रामनवमी के मौके पर “आदिपुरुष” का नया पोस्टर रिलीज किया गया तो उसपर भी बवाल मचना शुरू हो गया है. बवाल के साथ-साथ फिल्म के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर ओम राउत और कास्ट के खिलाफ केस भी दर्ज हो गया है.

धार्मिक भावनाएं आहत करने का लगा आरोप (Adipurush controversy)

रिपोर्ट्स की मानें तो “आदिपुरुष” पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लग रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म पोस्टर में हिंदू माइथॉलोजी के कैरेक्टर्स को गलत तरीके से दिखाया गया है. ऐसे में मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में फिल्म के डायरेक्टर, प्रभास और कृति सेनन के साथ कई लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

ये भी पढ़ें: Adipurush New Poster: रामनवमी पर रिलीज हुआ आदिपुरूष का नया पोस्टर,नई रिलीज डेट भी सामने आई

रिपोर्ट्स के अनुसार, बवाल का कारण यह भी जा रहा है कि “आदिपुरुष” के नए पोस्टर में श्रीराम जनेऊ धारण किए नहीं दिख रहे हैं और माता सीता मांग में सिंदूर नहीं लगाया है. श्रीराम और माता सीता का किरदार निभा रहे एक्टर्स को अधूरे लुक में देख लोग नाराज हो रहे हैं.

बता दें कि “आदिपुरुष” को बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह और सैफ अली खान अभिनीत यह फिल्म करीब 500 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई है. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि “आदिपुरुष” को आईमैक्स 3डी में रिलीज किया जाएगा.

बता दें, बीते साल आदिपुरुष का टीजर रिलीज किया गया था. जिसमें सैफ अली खान जो कि फिल्म में रावण का किरदार निभा रहे हैं उनकी दाढ़ी और आंखों के काजल पर खूब बवाल कटा था. फिल्म के VFX की भी लोगों ने जमकर आलोचना की थी. जिसके बाद “आदिपुरुष” के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज लंबे समय के लिए टाल दी थी.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you