टेकBest Bajaj Fan In India: बजाज के ये पंखे...

Best Bajaj Fan In India: बजाज के ये पंखे लोगों के दिलों पर करते हैं राज, जानें लिस्ट में कौन से फैन हैं शामिल

-

होमटेकBest Bajaj Fan In India: बजाज के ये पंखे लोगों के दिलों पर करते हैं राज, जानें लिस्ट में कौन से फैन हैं शामिल

Best Bajaj Fan In India: बजाज के ये पंखे लोगों के दिलों पर करते हैं राज, जानें लिस्ट में कौन से फैन हैं शामिल

Published Date :

Follow Us On :

Best Bajaj Fan In India: पिछले 70 वर्षों से बजाज ऐसा ब्रांड रहा है. जिसने इलेक्ट्रिक सामान निर्मित करने के मामले में अपनी अलग ही विश्वनीयता कायम की है. ज्यादातर घरों में इस कंपनी का कोई न कोई उपकरकण तो जरूर मिल जाता है. कंपनी ने टीवी, फ्रिज, कूलर, पंखे के मामले में अपना अलग ही पहचान बनाई है. आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ Bajaj कंपनी के कुछ शानदार पंखों के बारे में बताने वाले हैं. Bajaj के ये फैन्स मार्केट में खूब पसंद किए जाते हैं. ये फैन्स कई कमाल के फीचर्स के साथ बाजार अफोर्डेबल कीमतों पर मिल जाएगें, कमाल की बात इस लिस्ट सीलिंग फैन, पर्सनल फैन, एग्जॉस्ट फैन जैसे अनेकों प्रकार के फैन मौजूद हैं तो चलिए बताते हैं आपको इनके बारे में.

Bajaj Frore 1200 mm  Celling Fan

इस लिस्ट में सबसे पहले स्थान पर बजाज कंपनी का ये बेहतरीन फैन काबिज़ है. इस पंखे में बढिया क्वालिटी के चार ब्लेड लगाए गए हैं, साथ हाई एनर्जी जनरेट करने वाली मोटर लगाई गई है. Celling Fan के मामले ये फैन एकदम बढिया डील है. इसकी कीमत भी बजट में आ जाती है. इसको 1,499 रुपये में खरीदकर गर्मियों में इसका आनंद लिया जा सकता है.

Bajaj Maxima 600 mm Celling Fan

Bajaj Maxima 600 mm Celling Fan

कंपनी का ये फैन मार्केट में लोगों को खूब भाता हैं. ये Celling Fan चार ब्लेड के साथ आता है. इसकी विश्वसनीयता इसकी रेटिंग में है इसको ओवरऑल 5 में से 4.2 की बढिया रेटिंग दी गई है. इस फैन में क्विक स्टार्ट मोटर प्रदान की गई है. जो गर्मी से निजात दिलाने में काफी कारगर साबित होगी. इसकी 1,659 रूपये है. इसे ई- कॉर्मस प्लेटफॉर्म्स से खरीदा जा सकता है.

यह भी पढ़ें- Smartwatch for girls: लड़कियों का दिल जीत लेगी ये खूबसूरत स्मार्टवॉच, तगड़े फीचर्स के साथ कीमत भी बेहद सस्ती, खरीदने से न चूकें

Bajaj Esteem  400 mm Pedestal Fan

इस फैन के आकर्षक लुक के कारण इसकी मार्केट में अच्छी वैल्यू है. ये फैन थर्मल प्रोटेक्टर के साथ आता है. जिसके कारण ये कुछ ही मिनटों कमरे को एकदम ठंडा कर देता है. इस फैन में अच्छी कंपनी की टिपकाउन की मोटर लगाई गई है. ये फैन 2,319 रूपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है.

Bajaj Ultima Neo PT-01 200 mm Table Fan

Bajaj Ultima Neo PT-01 200 mm Table Fan

यह भी पढ़ें- Facebook में जल्द जोड़े जाएंगे ये 5 दमदार फीचर, इन यूज़र्स की होगी बल्ले- बल्ले

Bajaj कंपनी का ये पंखा काफी लाइटवेट के साथ आता है. जिसको इस्तेमाल करना बहुत आसान है, खास बात ये है कि ये बजट में आने वाला एक शानदार टेबल फैन है. अगर आप इसे खरीदते हैं तो डील आपके लिए पैसा वसूल हो सकती है. इसकी कीमत 1,451 रूपये से शुरू होकर काफी हाई जाती है.

Bajaj Bahar 150 mm Exhaust

अगर आप बजट में कोई शानदार Exhaust Fan लेने की प्लानिंग कर रहे तो ये फैन आपके लिए काम का साबित हो सकता है. रूम की गर्मी को बाहर करने के लिए ये पंखा एक बेहतर विकल्प हो सकता है. ये एक आकर्षक फिनिश के साथ आता है. इसकी कीमत महज़ 1,490 रूपये है. इसे ऐमेजॉन से परचेज किया जा सकता है.

Bajaj Midea Bt 07 400 mm Table Fan

Best Bajaj Fan In India की लिस्ट में ये कमाल का फैन भी अपनी जगह बनाने में सफल हुआ है. इस फैन को भी ऐमेजॉन से खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत 2,530 रूपये है. इस टेबल फैन को अगर आप खरीदना की सोच रहे हैं ये डील आपके लिए काफी सुनहरी साबित होगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

बिजली जाने के बाद भी घर में उजाला रखेंगे ये Bulb, कीमत है बस इतनी

Rechargeable Bulb: बिजली की समस्या लोगों के लिए एक...

16 जीबी रैम और तगड़े बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुआ Tecno Megabook T1 LAPTOP, देखें कीमत और खूबियां

तकनीकी कंपनी Tecno धीरे-धीरे भारतीय मार्केट में अपने पैर...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you