ऑटोमिल गया दिवाली गिफ्ट, महज 47499 रुपये में खरीदो...

मिल गया दिवाली गिफ्ट, महज 47499 रुपये में खरीदो यह EV Scooter

Double Light 48V यह हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है। यह एक बार चार्ज होने पर 50 किलोमीटर तक चलता है। इसमें फास्ट चार्जिंग का भी ऑप्शन अवेलेबल है।

-

होमऑटोमिल गया दिवाली गिफ्ट, महज 47499 रुपये में खरीदो यह EV Scooter

मिल गया दिवाली गिफ्ट, महज 47499 रुपये में खरीदो यह EV Scooter

Published Date :

Follow Us On :

Double Light 48V: मार्केट में ईवी स्कूटरों की भरमार है। लेकिन एक स्कूटर ऐसा है जो किफायती कीमत पर हाई ड्राइविंग रेंज देता है। यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर करीब 50 किलोमीटर तक चलता है। यह न्यू जेनरेशन इलेक्ट्रिक स्कूटर अट्रैक्टिव लुक्स के साथ आता है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Double Light 48V की।

मोबाइल चार्ज करने के लिए USB पोर्ट

इस फ्यूचरिस्टिक स्कूटर में USB पोर्ट दिया गया है। जिससे चलते स्कूटर पर आप अपना मोबाइल या अन्य कोई भी डिवाइस चार्ज कर सकते हैं। यह हाई एंड स्कूटर बाजार में 47499 हजार रुपये में आता है। महज 6 सेकंड में ही यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 40 kmph तक की हाई स्पीड पकड़ लेने में सक्षम है।

ये भी पढे़ : एग्रेसिव लुक के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ गया LML Star इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत 1 लाख से भी कम

आरामदायक सिंगल सीट

इस जानदार ईवी स्कूटर में हाइड्रोलिक सस्पेंशन दिए गए हैं। जिससे यह खराब रास्तों पर राइडर को झटके नहीं लगने देता। इसमें आरामदायक सिंगल सीट दी गई हैं। जिससे लॉन्ग रूट पर जल्दी से थकान नहीं होती है। यह स्कूटर बड़े टायर साइज के साथ आता है। इसमें शॉर्प फ्रंट लुक मिलता है।

मिलते हैं 5 ड्राइविंग मोड

Double Light 48V फास्ट चार्जर से केवल दो घंटे में ही करीब 80 फीसदी तक चार्ज हो जाता है। यह हाई स्पीड स्कूटर है, जिसमें एंटी थेफ्ट सिस्टम, बिना चाबी के स्टार्ट करने जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। स्कूटर में ईको, सिटी, स्पोर्ट्स, रिवर्स और क्रूज कंट्रोल पांच ड्राइविंग मोड मिलते हैं।

स्कूटर में 250 पावर की मोटर

बाजार में इसका मुकाबला NIJ Automotive Accelero R14 से होता है। यह स्क्टर 49,731 हजार रुपये में आता है। यह सिंगल चार्ज पर मैक्सिमम 180 km तक चलता है। इसका टॉप मॉडल 73,326 हजार रुपये में आता है। स्कूटर में 1.54 की बैटरी क्षमता है। स्कूटर में 250 पावर की मोटर है। स्कूटर के आगे और पीछे दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you