ऑटोशानदार लुक और फीचर्स से ग्राहकों के दिलों पर...

शानदार लुक और फीचर्स से ग्राहकों के दिलों पर बिजली गिराने आई नई Hero Xtreme 160R, महज 4 सेकंड में पकड़ती है 60KM की रफ्तार

Hero Xtreme 160R : भारतीय मार्केट में हीरो मोटोकॉर्प की ऐसी कई गाडियां मौजूद है, जिसे खूब पसंद किया जाता है. जिसमे एक नाम Xtreme 160R का भी शामिल है.

-

होमऑटोशानदार लुक और फीचर्स से ग्राहकों के दिलों पर बिजली गिराने आई नई Hero Xtreme 160R, महज 4 सेकंड में पकड़ती है 60KM की रफ्तार

शानदार लुक और फीचर्स से ग्राहकों के दिलों पर बिजली गिराने आई नई Hero Xtreme 160R, महज 4 सेकंड में पकड़ती है 60KM की रफ्तार

Published Date :

Follow Us On :

Hero Xtreme 160R : भारतीय मार्केट में हीरो मोटोकॉर्प की ऐसी कई गाडियां मौजूद है, जिसे खूब पसंद किया जाता है. जिसमे एक नाम Xtreme 160R का भी शामिल है. इस बाइक को कंपनी की सबसे बेहतरीन उत्पाद में एक माना जाता है. जी हां कंपनी ने इस बाइक में काफी बेहतरीन फीचर्स और तगड़ा इंजन भी प्रदान कराया है. इतना ही नहीं कंपनी ने इस बाइक को शानदार लुक के साथ पेश किया है. इस बाइक की सबसे खास बता यह है कि यह महज 4 सेकंड में 0 से 60 किमी की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है.

Hero Xtreme 160R
Hero Xtreme 160R

Hero Xtreme 160R : इंजन

Hero Xtreme 160R में कंपनी 160 सीसी सिंगल सिलेंडर, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 15.2 बीएचपी की अधिकतम पॉवर और 14 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. वहीं, यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 50-55 किलोमीटर का माइलेज ऑफर करती है.

ये भी पढ़ें : Royal Enfield की बादशाहत खत्म करने आ रही Bajaj Triumph Scramble 400, जानें लॉन्चिंग से लेकर फीचर्स तक की डिटेल

Hero Xtreme 160R : फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इस बाइक को जबरदस्त फीचर्स से लैस करके बनाया है. इसमें हेडलैंप, टेल लाइट और टर्न इंडिकेटर एलईडी में दिए गए हैं. इसके अलावा बाइक में हैजर्ड लाइट, फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, जैसे फीचर्स देखने को मिलता है.

कितनी है इसकी कीमत

अपने कातिलाना लुक से ग्राहकों के दिलों पर बिजली गिराने वाली इस बाइक की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत करीब 1.18 लाख रुपए रखी गई है. वहीं इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए आपको करीब 1.30 लाख रुपए तक खर्च करने पड़ सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you