ऑटोएग्रेसिव लुक के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ...

एग्रेसिव लुक के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ गया LML Star इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत 1 लाख से भी कम

हाल ही में LML ने अपने LML Star Electric स्कूटर से पर्दा उठाया था. जिसके बाद से ही ग्राहक बेसब्री से इस स्कूटर के लांच होने का इंतजार कर रहे हैं तो चलिए बिना देर किए जानते हैं कि, आखिर यह स्कूटर कब तक मार्केट में आएगा तथा इसमें क्या-क्या विशेषताएं हो सकती हैं.

-

होमऑटोएग्रेसिव लुक के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ गया LML Star इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत 1 लाख से भी कम

एग्रेसिव लुक के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ गया LML Star इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत 1 लाख से भी कम

Published Date :

Follow Us On :

LML Star : भारतीय मार्केट में जैसे-जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड बढ़ी है. वैसे-वैसे इसकी संख्या में भी बढ़ोतरी की गई है. मौजुदा समय में नई से लेकर पुरानी कंपनियां तक सभी इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने की होड़ में लगी हुई है तथा ग्राहकों को एक से बढ़कर एक बेहतरीन विकल्प देने का कोशिश कर रही है. इसी कड़ी में हाल ही में LML ने अपने LML Star स्कूटर से पर्दा उठाया था. मार्केट में इस स्कूटर के आते ही बवाल मच गया है. ग्राहक बड़ी बेसब्री से इस स्कूटर के लांच होने का इंतजार कर रहे हैं तो चलिए बिना देर किए जानते हैं कि, आखिर यह स्कूटर कब तक मार्केट में आएगा तथा इसमें क्या-क्या विशेषताएं हो सकती हैं.

इन खूबियों से होगा भरपूर

बात करें स्कूटर में मिलने वाले खूबियों की तो आपको बता दे, कंपनी इस ईवी में भर भरकर फीचर्स का इस्तेमाल करेगी. LML Star Electric स्कूटर में एलईडी हेडलाइट, एलइडी डीआरएल स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, नेविगेशन के लिए हेंडलबार आदि का इस्तेमाल किया जाएगा. ये सभी सुविधाएं आने वाले समय में इस स्कूटर को एक मजबूत और बेहतरीन स्कूटर के लिस्ट में शामिल करने में मदद करेगा.

ये भी पढे़ : अब TVS Jupiter नहीं…महज ₹2,996 में खरीदें Honda का ये शानदार स्कूटर, देगा 48Kmpl का माइलेज

LML Star : बैटरी और कीमत

आपको बता दें, इस स्कूटर में कम्पनी स्वैपेबल बैटरी तकनीक का इस्तेमाल कर सकती है. वहीं, स्कूटर के अंडरपिनिंग्स में एक टेलीस्कोपिक फोर्क दिया जा सकता है. जबकि, ब्रेकिंग के लिए इसके दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक दिया जा सकता है. हालंकि, कंपनी के तरफ से ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं, इसके कीमत के बारे में बात करें तो बता दें, इसकी कीमत 1 लाख से कम हो सकती है.

LML Star कब होगा लॉन्च

LML Star Electric Scooter को कंपनी 1 लाख रुपए से कम कीमत पर लॉन्च कर सकती है. हालांकि, लॉन्चिंग के बाद इसके कीमत में इजाफा भी किया जा सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you