टेकMobile Phone Big Saving Days सेल में मची लूट,...

Mobile Phone Big Saving Days सेल में मची लूट, बेहद सस्ते मिल रहें ये धांसू फोन,iPhone भी है लिस्ट में शामिल

-

होमटेकMobile Phone Big Saving Days सेल में मची लूट, बेहद सस्ते मिल रहें ये धांसू फोन,iPhone भी है लिस्ट में शामिल

Mobile Phone Big Saving Days सेल में मची लूट, बेहद सस्ते मिल रहें ये धांसू फोन,iPhone भी है लिस्ट में शामिल

Published Date :

Follow Us On :

Mobile Phone Big Saving Days: ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर 11 मार्च से Big Saving Days सेल शुरू हो गई है.ये सेल 15 मार्च तक चलेगी. इस सेल के दौरान आप Google Pixel 7, Nothing Phone और iPhone 14 जैसे महंगे स्मार्टफोन पर भारी छूट पा सकते है. अगर आप भी सस्ते में फ्लैगशिप फोन लेने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए सबसे अच्छा मौका है. आइए जानते हैं किन स्मार्टफोन पर मिल रही है कितनी छूट.

Nothing Phone 1

अगर आप भी काफी समय से Nothing Phone 1 लेने की सोच रहे हैं.लेकिन आपका बजट कम है तो अब आपके लिए अच्छा मौका है.फिलहाल फ्लिपकार्ट Big Saving Days सेल में Nothing Phone 1 पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. सेल में ये फोन सिर्फ 27,999 रुपए में मिल रहा है साथ ही इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं.

Flipkart Mobile Phone Big Saving Days
image credit (google)

Google Pixel 7 Series

फ्लिपकार्ट Big Saving Days सेल में गूगल की पॉपुलर Pixel 7 Series पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है. सेल के दौरान Google Pixel 7 स्मार्टफोन महज 56,999 रुपए में मिल रहा है.वहीं Pixel 7 Pro स्मार्टफोन 80,999 रुपए में लिस्टेड है.इन दोनों फोन के साथ बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है जिससे आप भारी डिस्काउंट पा सकते है.

Apple iPhone 14 और iPhone 14 Plus

Big Saving Days सेल में Apple iPhone 14 और iPhone 14 Plus पर भी तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. सेल के दौरान भारी छूट के साथ iPhone 14 सिर्फ 65,999 रुपए में मिल रहा है वहीं iPhone 14 Plus सिर्फ 73,999 रुपए में मिल रहा है. इन दोनों फोन के साथ बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं जिनका लाभ आप ले सकते है.

15 मार्च तक चलेगी सेल

बता दें कि, फ्लिपकार्ट की Big Saving Days सेल में इन स्मार्टफोन के अलावा Samsung, Motorola, Xiaomi और Realme के स्मार्टफोन पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है साथ ही इस सेल में फोन के अलावा कई सारे इलेक्ट्रॉनिक आइटम और होम अप्लायंसेज पर भी तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है ये सेल 15 मार्च तक चलेगी. Flipkart Mobile Phone Big Saving Days

ये भी पढ़ें : धमाल मचा रहा है Boult Audio का ये धांसू वायरलेस नेकबैंड, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Vande Bharat: वंदे भारत पर फिर हुआ पथराव,4 खिड़कियों के टूटे शीशे,RPF ने FIR की दर्ज

Vande Bharat: वंदे भारत ट्रेन पर पत्थरबाजी की घटनाएं...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you